Canot I even go to the washroom..? Miffed Ajit Pawar to media-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:16 pm
Location
Advertisement

मीडिया से नाराज हुए अजित पवार, कहा 'क्या मैं वॉशरूम भी नहीं जा सकता.?'

khaskhabar.com : सोमवार, 12 सितम्बर 2022 10:17 PM (IST)
मीडिया से नाराज हुए अजित पवार, कहा 'क्या मैं वॉशरूम भी नहीं जा सकता.?'
मुंबई । नई दिल्ली में अपने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अधिवेशन को बीच में ही छोड़ने की खबरें सामने आने के एक दिन बाद, महाराष्ट्र के नाराज नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने सोमवार को कहा कि वह केवल 'वॉशरूम गए' थे। उन्होंने समाचार रिपोटरें को खारिज कर दिया - जो कि दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में पार्टी के भीतर आंतरिक कलह की कहानी बयान कर रहे थे। उन्होंने इसे बिल्कुल भ्रामक बताया।

"मैं सुबह से ही मंच पर बैठा था। किसी भी इंसान के लिए वॉशरूम जाने की इच्छा होना स्वाभाविक था। लेकिन मीडिया ने इसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है। क्या मैं वॉशरूम में कदम भी नहीं रख सकता? "

शनिवार-रविवार के सम्मेलन में 82 वर्षीय शरद पवार को 1999 में पार्टी की स्थापना के बाद से लगातार 8वीं बार एनसीपी अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया।

रविवार को विचार-विमर्श के चरम पर, पवार के भतीजे अजीत पवार को अचानक उठते और चलते हुए देखा गया, जैसे ही राज्य राकांपा अध्यक्ष जयंत पाटिल ने अपना संबोधन शुरू किया, शीर्ष नेतृत्व में एक खाई की तीव्र राजनीतिक अफवाहों को हवा दी।

सोमवार को अटकलों को खारिज करते हुए, अजीत पवार ने मीडिया को फटकार लगाई और उन्हें केवल तथ्यों की रिपोटिर्ंग करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, "मैं वहां राज्य स्तर के मुद्दों पर बोलने के लिए था। यह एक राष्ट्रीय सम्मेलन था और इसलिए प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने भी बात की।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीपी महासचिव प्रफुल्ल पटेल ने घोषणा की थी कि शरद पवार के संबोधन से पहले अजित पवार बोलेंगे।

हालांकि, जब अजीत पवार की बारी आई, तो वह मंच से अनुपस्थित थे और जब तक वे वॉशरूम से लौटे, तब तक पवार सीनियर ने बोलना शुरू कर दिया था, जिससे अफवाह फैल गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement