Call on BJP workers to go to secretariat on June 13 against the corrupt Gehlot government - CP Joshi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2023 8:13 pm
Location
Advertisement

भ्रष्ट गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्नवान 13 जून को चलो सचिवालय - सीपी जोशी

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जून 2023 6:55 PM (IST)
भ्रष्ट गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्नवान 13 जून को चलो सचिवालय - सीपी जोशी
जयपुर,। प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी सरकार के ऐतिहासिक नौ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश में आगामी एक माह तक होने वाले सभी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान जयपुर शहर जयपुर उत्तर और जयपुर दक्षिण के भाजपा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने बैठक में भाग लिया। आगामी कार्ययोजना और रोडमैप को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड, राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने संबोधित किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जनआक्रोश यात्रा, जन आक्रोश महाघेराव, सहित मौजूदा सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, बिगडती कानून व्यवस्था, पेपर लीक व अन्य विषयों को लेकर आंदोलन हुए हैं। पेपर लीक मामले में ईडी द्वारा आरपीएससी सदस्य कटारा और ठेेकेदार भजनलाल से भी पूंछताछ की जा रही है। इसके अलावा एसीबी में चहेतों के खिलाफ सरकार द्वारा अभियोजन स्वीकृति नहीं दिया जाना योजना भवन में 2.31 करोड की नकदी और सोने के बिस्किट मिलना जैसे अनेकों मामले यह बताते हैं कि मौजूदा सरकार किस कदर भ्रष्टाचार में डूबी है।

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आगामी 13 जून को जयपुर में होने वाली जन आक्रोश यात्रा के संबंध में कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को अधिक से अधिक संख्या में बढ-चढकर भाग लेने का आह्नान किया। इस दौरान उन्होने जिला अध्यक्षों सहित प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से यात्रा की तैयारियों के संबंध में अलग-अलग फीडबैक व जानकारी भी ली।

नेता प्रतिपक्ष राजेंन्द्र राठौड ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमने ग्राम चौपालों पर जाकर आमजन की नब्ज टटोली है, आम लोगों ने खुद यह माना है कि मौजूदा सरकार चोरों की सरकार है। मुफ्त बिजली देने के मामले पर कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि पहले तो फ्यूल सरचार्ज के नाम पर सरकार लूट करती है। सरकार अपने थर्मल पावर प्लांट बंद करके इंडोनेशिया से मंहंगा कोयला खरीद करती है। इस दौरान राजेन्द्र राठौड ने प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की अजमेर रैली के सफल आयोजन पर कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।

राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि जीरो टोलरेंस की बात करने वाली सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है। केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना में भी गहलोत सरकार जमकर भ्रष्टाचार कर रही है। प्रदेश की सडके खोदकर पटक दी गई, ठेकेदारों से मिलीभगत करके घटिया क्वालिटी के पाईप बिछाए जा रहे हैं। डॉ. किरोडी लाल मीणा ने कहा कि आईटी सेक्टर में 3500 करोड के घोटाले पकडे गए हैं, जिनका हवाला कैग के ऑडिट पैरा में भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement