By retiring Agniveer in four years, PM Modi is asking for a job for himself in 75 years - Tejashwi Yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2024 3:29 pm
Location
Advertisement

अग्निवीर को चार साल में रिटायर कर पीएम मोदी अपने लिए 75 साल में नौकरी मांग रहे - तेजस्वी यादव

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2024 8:05 PM (IST)
अग्निवीर को चार साल में रिटायर कर पीएम मोदी अपने लिए 75 साल में नौकरी मांग रहे - तेजस्वी यादव
गिरिडीह। बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को गिरिडीह जिले के बेंगाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और एनडीए सरकार पर जोरदार हमला किया।


तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार अग्निवीर युवाओं को चार साल में रिटायर कर रही है और दूसरी तरफ पीएम मोदी 75 साल की उम्र में अपने लिए और पांच साल की नौकरी मांग रहे हैं। इस बार उन्हें जनता बेड रेस्ट पर भेज देगी।

उन्होंने गांडेय विधानसभा उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी कल्पना सोरेन और कोडरमा लोकसभा सीट पर सीपीआई प्रत्याशी विनोद सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भाजपा जब-जब डरती है, सीबीआई और ईडी को आगे करके विपक्षी नेताओं को जेल भेजती है, लेकिन इस हथकंडे से हम लोग झुकने वाले नहीं हैं। जब भाजपा के सामने लालू यादव नहीं झुके तो उनका बेटा भी नहीं झुकेगा। हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन भी मोदी सरकार के आगे नहीं झुके। वे यह बात नोट कर लें कि दो गुजरातियों के आगे झारखंड-बिहार नहीं झुकेगा।

तेजस्वी ने भाजपा पर बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को बदलने की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने काम के नाम पर वोट नहीं मांगते, वह हिंदू-मुस्लिम की राजनीति कर रहे हैं।

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा झूठ बोलकर सत्ता में आई। प्रधानमंत्री मोदी महंगाई, बेरोजगारी पर बात करने के बजाय चाय-पकौड़े की बात करते हैं। देश में तानाशाही का माहौल है। उन्होंने दावा किया कि झारखंड में संपन्न हुए पहले चरण के चुनाव में चारों सीटों पर जनता ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान किया है और उनकी जीत सुनिश्चित है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement