Businessman missing from Ghaziabad found injured in Noida, SP leader accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:09 pm
Location
Advertisement

गाजियाबाद से लापता व्यापारी नोएडा में घायल मिला, सपा नेता पर आरोप

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 10:21 AM (IST)
गाजियाबाद से लापता व्यापारी नोएडा में घायल मिला, सपा नेता पर आरोप
गाजियाबाद। गाजियाबाद से चार दिन पहले लापता हुआ व्यापारी शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में गोली से घायल मिला। पुलिस ने उसे गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया है। सपा नेता पर व्यापारी को किडनैप करने, तीन दिन तक बंधक बनाकर यातना देने और फिर गोली मारने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में संजयनगर सेक्टर-23 निवासी मनोज तोमर पुरानी गाड़ियों की खरीद-फरोख्त करते हैं। 12 मार्च को मनोज तोमर अपनी पत्नी के एक परिचित की शादी में गए थे। आरोप है कि वहां उनका सपा नेता संजीव चौधरी से किसी बात पर विवाद हुआ। वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया। इसके बाद मनोज तोमर परिवार सहित घर पर आ गए। परिवार को घर पर छोड़ने के बाद मनोज फिर से शादी समारोह में चले गए। आरोप है कि संजीव चौधरी और उनके साथियों ने मनोज से वहां मारपीट की। इस घटना के बाद मनोज घर नहीं पहुंचे।

मनोज की आखिरी बार अपने साले लोकेश से 12 मार्च की रात 11 बजे बातचीत हुई थी। मनोज ने कहा था कि वे कुछ देर में घर पहुंच रहे हैं। लेकिन मनोज घर नहीं आए और मोबाइल स्विच ऑफ हुआ तो 13 मार्च को परिजन थाना मधुबन बापूधाम में पहुंचे और लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। लोकेश ने बताया कि 17 मार्च की सुबह जीजा मनोज ने उन्हें फोन किया और अपनी लोकेशन बताई। इस लोकेशन को सर्च करते हुए लोकेश ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र में पहुंचे। वहां उन्हें मनोज मिले। मनोज के पेट के पास गोली लगी हुई थी। मनोज ने बताया कि संजीव चौधरी और उसके साथियों ने गोली मारी है। सूचना पर नोएडा पुलिस भी आ गई। घायल को संजयनगर स्थित संयुक्त अस्पताल लाया गया। यहां से सर्वोदय हॉस्पिटल ले जाया गया है।

प्राथमिक पूछताछ में मनोज ने बताया है कि शादी समारोह में विवाद के बाद संजीव चौधरी और उसके साथियों ने किडनैप कर लिया। वे अज्ञात स्थान पर ले गए। तीन दिन तक यातनाएं दी। फिर ग्रेटर नोएडा के जारचा क्षेत्र में ले आए और गोली मारकर भाग गए। इधर, एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर जांच चल रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement