Bumper joining in Congress again, Devendra Hans took membership with hundreds of workers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:58 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस में फिर हुई बंपर ज्वाइनिंग, देवेंद्र हंस ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ली सदस्यता

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 9:01 PM (IST)
कांग्रेस में फिर हुई बंपर ज्वाइनिंग, देवेंद्र हंस ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ली सदस्यता
-गुहला चीका व किसान यूनियन के नेताओं ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में ज्वाइन की कांग्रेस

चंडीगढ़।
हरियाणा कांग्रेस में लगातार ज्वाइनिंग का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज गुहला चीका से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़कर 30,000 वोट हासिल करने वाले देवेंद्र हंस ने अपने सैकड़ों साथियों व कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस का दामन थामा। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए सभी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा सिरसा से भारतीय किसान यूनियन के दर्जनों नेताओं ने भी हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाइन की।

हुड्डा ने देवेंद्र हंस, उनके तमाम साथियों और किसान नेताओं का कांग्रेस में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि नये साथियों के पार्टी में आने से संगठन को और मजबूती मिलेगी। सभी को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में बीजेपी-जेजेपी और अन्य दलों से करीब 50 बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। इनमें पूर्व विधायकों से लेकर पूर्व प्रत्याशी तक शामिल हैं। राजनीतिक इतिहास में ऐसा दुर्लभ ही देखने को मिलता है कि जब सत्ताधारी दलों को छोड़कर नेता विपक्षी पार्टी में शामिल होते हों। कांग्रेस के प्रति बढ़ते रुझान और जनसमर्थन से स्पष्ट है कि आने वाला समय और प्रदेश के आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी।

इस मौके पर देवेंद्र हंस ने कहा कि उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व और कांग्रेस कार्यकाल के दौरान हुए कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है। आज हर वर्ग बीजेपी-जेजेपी सरकार से परेशान है व सड़कों पर धरने-प्रदर्शन करने के लिए मजबूर है। खासतौर पर दलित और पिछड़ा समाज के अधिकारों पर सरकार लगातार कुठाराघात कर रही है। आने वाले चुनाव में जनता गठबंधन को सबक सिखाने का काम करेगी।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य तौर पर देवेंद्र हंस, इंद्रजीत, तरसेम गोयल, गौरव वधावन, नरेद्र शर्मा, पूर्व सरपंच मनजीत सिंह, पूर्व सरपंच जसबीर सिंह, भूपिंद्र मास्टर जी (ब्लाक समिति मेंबर), गुरदीप सिंह, पूर्व सरपंच रणजीत सिंह, सुखपाल राणा, सरपंच ईकबाल सिंह, दलबीर सिंह (एमसी), नवीन सिंघला, अनिल राणा, बलवंत शर्मा, संजीव अरमोली, जितेंद्र रत्न, जोगिंद्र सैनी, नरेंद्र सैनी, पाली सैनी, मेघराज, गौरव गोयल शामिल रहे।

साथ ही सिरसा जिले से भारतीय किसान यूनियन के नेता भूपिन्द्र सिंह वैधवाला- यूनियन में जिला महासचिव, ईकबाल सिंह कंगनपूर- (ब्लाक समिति मेंम्बर), मलूकसिंह पंचायत मेंम्बर वैधवाला, बलबीर सिंह, सिमरनजीत सिंह, हरपिन्द्र सिंह, विक्रमजीत सिंह, जसविन्द्र सिंह,पवन बत्रा सिरसा, अजित सिंह, सुभाष चावला, ध्यान सिंह सुढैल, कंवरजीत कौशिक ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement