Bullying of the shopkeeper: The customer who came to return the box was chased and beaten-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:41 am
Location
Advertisement

दुकानदार की दबंगईः डब्बे वापस करने आए ग्राहक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

khaskhabar.com : सोमवार, 22 मई 2023 12:51 PM (IST)
दुकानदार की दबंगईः डब्बे वापस करने आए ग्राहक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
पलवल। महाराजा अग्रसेन चौक मीनार गेट के पास दबंग दुकानदार न केवल वायदे से मुकरा बल्कि ग्राहक से मारपीट कर उसके कपड़े तक फाड़ डाले। मार्किट के दर्जनों लोगों को इकट्ठा कर दो लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। दुकानदार की दबंगई यहीं नहीं रुकी बातचीत के दौरान फिर से हाथापाई कर दी। देर रात हुई घटना को लेकर पुलिस ने दोनों तरफ के दो -दो लोगों को थाने में बिठा लिया।
हुआ यह कि पंचवटी कॉलोनी निवासी मनीष और उसके परिजन गत दिवस महाराजा अग्रसेन चौक मीनार गेट के पास एक दुकानदार से मिठाई के खाली डब्बे खरीद कर लाए थे। दुकानदार ने उनसे वादा किया था कि जितने डब्बे काम में आएंगे वह ठीक है। बचे हुए डब्बों को वापस ले लिया जाएगा। ग्राहक जब बचे हुए डब्बों को वापस करने पहुंचा तो दुकानदार ने डब्बे लेने से इंकार कर दिया। काफी मुनव्वल के बाद दुकानदार इस शर्त पर तैयार हुआ कि वह वापस आए डब्बों में से ₹1 की कटौती करके पैसे देगा।
सहमति बनने के बाद दुकानदार इस बात पर अड़ गया कि वापस लाए डब्बों को वह उसके गोदाम तक छोड़कर आएं। ग्राहक द्वारा गोदाम तक ले जाने के लिए मना करने पर दुकानदार ने मारपीट शुरू कर दी। इसमें ग्राहक के कपड़े फट गए। जब ग्राहक और उसके साथ आए और लोगों ने इसका विरोध किया तो अपने सभी साथियों और अन्य दुकानदारों को बुलाकर दो लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।
देर शाम करीब 8:00 बजे हुए हंगामे के बाद दोनों पक्ष के लोग पलवल सिटी थाने पहुंचे। बातचीत के दौरान फिर हाथापाई करते हुए एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। मामले को ज्यादा बढ़ता देख पलवल सिटी थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों से दो-दो लोगों को हवालात में बिठाया तब जाकर मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement