Bullying of Nadbai MLAs gunman: family beaten with sticks, video viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:50 pm
Location
Advertisement

नदबई विधायक के गनमैन की दबंगईः लाठियों से परिवार को पीटा, वीडियो वायरल

khaskhabar.com : शनिवार, 03 जून 2023 4:40 PM (IST)
नदबई विधायक  के गनमैन की दबंगईः लाठियों से परिवार को पीटा, वीडियो वायरल
नदबई (भरतपुर)। नदबई इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कुछ युवक एक परिवार के लोगों की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। इसमें एक पक्ष के 7 लोग घायल हुए हैं। वहीं दूसरे पक्ष के 4 लोग घायल हैं। नदबई थाना अधिकारी ने बिना जांच पीड़ित पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं घायलों का कहना है कि पिटाई करने वालों में नदबई विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का गनमैन बाजीपुरा निवासी संजय भी शामिल था। हालांकि नदबई विधायक जोगिंदर अवाना का कहना है कि उनके पास संजय नाम का कोई गनमैन नहीं है।

घायलों की तरफ से जयराम ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 31 मई की शाम करीब 5 बजे जयराम, भाई करतार, भाई राजेंद्र, छोटा बेटा रामेश्वर, पत्नी सरोज घर के अंदर बैठे हुए थे। तभी मुंशी, देवी सिंह, बल्ली, पिसरान, भगवत, भरत, संजय गुलजारी, राममोहन, रामकरन, देव सिंह, रामवीर, निवासी बाजीपुरा आए। इनके साथ 7-8 लोग और भी थे। सभी के हाथों में लाठी, फरसा, सरिया, चाक़ू थे। घर के अंदर आते ही वह सभी को गंदी-गंदी गालियां देने लगे।

उन्होंने कहा कि तुम्हारी खेत पर पैमाइश करवाने की हिम्मत कैसे हुई। तुम लोग गिरदावर और पटवारी को क्यों लेकर आये। उस खेत पर हम कब्ज़ा करके रहेंगे। जब जयराम ने उन्हें गालियां देने को मना किया तो उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट में जयराम के घर के 6 व्यक्ति और 1 महिला घायल हो गई। जाते समय सभी लोगों ने जयराम के घर पर पथराव किया। जिससे जयराम के घर का सारा सामान टूट गया। इसके बाद घायल लोगों ने 108 एम्बुलेंस को फोन कर पर बुलाया। वह सभी को नदबई अस्पताल लेकर गई। जहां से जयराम के भाई करतार को पहले भरतपुर के आरबीएम फिर उसके बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया।

घायल ने बताया पिटाई करने वाला विधायक अवाना का गनमैनः

घायल राजेंद्र ने बताया कि गांव में हमारी जमीन है। कुछ लोग उस पर कब्ज़ा करना चाहते हैं। वे कहते हैं यह जमीन हमारे घर के सामने है इसलिए हम इस पर कब्ज़ा करेंगे। मारपीट करने वालों में एक नदबई विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का गनमैन है।

पुलिस ने आरोपियों की रिपोर्ट पहले दर्ज कीः

पीड़ितों के मुताबिक पिटाई करने वाले पक्ष से भरत की रिपोर्ट पुलिस ने उनसे पहले दर्ज कर ली। जबकि वीडियो में पिटने वाले और पीटने वाले लोग साफ़ दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट में भरत ने आरोप लगाया है कि जयराम ने मेरे पिता मुंशीलाल और मुझे खेत की पैमाइश के लिए बुलाया। वहां जयराम, करतार, राजेंद्र, सुमेर, राहुल, मंगल, सुभद्रा सोनू, ने लाठी डंडे लेकर भरत और उसके पिता मुंशीलाल पर हमला कर दिया। जब यह बात हमारे परिजनों को पता लगी तो व मौके पर पहुंचे। जहां उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में भरत की तरफ से 4 लोग घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement