Bullets fired in Bhilwara, labour leader narrowly escapes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:00 pm
Location
Advertisement

भीलवाड़ा में चली गोलियां, श्रमिक नेता बाल-बाल बचे

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 8:07 PM (IST)
भीलवाड़ा में चली गोलियां, श्रमिक नेता बाल-बाल बचे
भीलवाड़ा। प्रताप नगर थाना क्षेत्र स्थित रिको इण्स्ट्रीयल एरिया में माधव चोराहे पर मंगलवार को अज्ञात स्कार्पियो मे सवार बदमाशो ने श्रमिक नेता पर दो गोलिया चलाई,जो श्रमिक नेता के कान के पास से होकर गुजर गई। वहीं इस घटना के बाद श्रमिकों मे पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ जमकर आक्रोश है। श्रमिकों ने पुलिस प्रशासन को रिको बंद करने की चेतावनी दी है। पुलिस ने मौके से बुलेट के खाली खोल बरामद किये है।


जानकारी के अनुसार मंगलवार को रिको फोर्थ फेज स्थित माधव चोराहे पर श्रमिक नेता पन्ना लाल चौधरी, भंवर लाल, देवी लाल व बंशी लाल माली सहित अन्य बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान स्कार्पियो में सवार होकर आये अज्ञात हमलावरों ने अपनी रिवाल्वर से दो गोलियां चलाई जो श्रमिक नेताओं के पास से होकर गुजर गई। इसके बाद अज्ञात बदमाश प्रोसेस हाउस की और भाग निकले। स्कार्पियो पर ब्लैक शीशे होने के कारण आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई।

श्रमिक नेताओं का कहना है कि पूर्व में भी उनके उन पर एक दो बार जानलेवा हमले हो चुके है। जिसकी रिपोर्ट थाने मे दर्ज कराई जा चुकी है। मगर पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। जिसके चलते उनके हौसले बुलंद है। श्रमिक नेताओं ने कहा कि पुलिस प्रशासन आरोपियों के खिलाफ अगर कोई सख्त कार्यवाही नहीं करती है तो आगामी दिनों में रीको एरिया बंद कर कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

विदित रहे कि रिको एरिया में फेक्ट्रियों में ठैकेदारी को लेकर पिछले कई महिनो से दो गुटो मे आपसी संघर्ष चल रहा है। अब तक मारपीट की कई घटनाए हो चुकी हैं। मगर पुलिस द्वारा पुख्ता कार्यवाही नही किये जाने के चलते अपराधियो के हौसले बुलंद हो रहै है, वहीं मजदूरों के साथ-साथ उद्योगपतियों एवं कपड़ा व्यापारियों में भी भय का माहौल व्याप्त है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement