Bodybuilding Championship 2023: Sukhdeep Singh of Punjab became Mr. North India Champion-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:37 am
Location
Advertisement

बॉडीबिल्डिंग चौंपियनशिप 2023 : पंजाब के सुखदीप सिंह बने मिस्टर नॉर्थ इंडिया चौंपियन

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 11:50 AM (IST)
बॉडीबिल्डिंग चौंपियनशिप 2023 : पंजाब के सुखदीप सिंह बने मिस्टर नॉर्थ इंडिया चौंपियन
खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए राजस्थान सरकार कृत संकल्प - राठौड़


अजमेर/पुष्कर। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान सरकार खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए कृत संकल्प है राजस्थान सरकार खिलाड़ियों को बेहतर संसाथन उपलब्ध करा रही है।

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज पुष्कर के आदित्य पैलेस में आयोजित नॉर्दन जॉन बॉडीबिल्डिंग चौंपियनशिप 2023 के समापन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि की हैसियत से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए बेहतर प्रशिक्षण, बेहतर नौकरी बेहतर आवास सहित अनेक सुविधाएं उपलब्ध करा रही है जिससे कि प्रदेश के खिलाड़ी देश और विदेश में राजस्थान का नाम रोशन कर सकें।

उन्होंने कहा कि कठिन प्रशिक्षण एवं अभ्यास से ही लक्ष्य प्राप्त किया जा सकता है। हाल ही में प्रदेश के बॉडीबिल्डरों ने राजस्थान का नाम देश एवं विदेश में ऊंचा किया है।

उत्तर क्षेत्र बॉडीबिल्डिंग चौंपियनशिप के मुख्य आयोजक यशोवर्धन शैली ने बताया कि राजस्थान में पहली बार दो दिवसीय उत्तर क्षेत्रीय बॉडी बिल्डिंग चौंपियनशिप का आयोजन किया गया है जिसमें 9 राज्यों के 200 से अधिक बॉडीबिल्डर ने भाग लिया।

चौंपियनशिप में पंजाब के सुखदीप सिंह मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2023 राजस्थान के अमित जहांगीर हरियाणा के गौरव कुमार प्रथम रनर अप राजस्थान के नितिन कुमार मोस्ट इम्पुवंर्ड जम्मू कश्मीर के अजीत सिंह बेस्ट पोजर विजेता रहे।

चौंपियनशिप के समापन समारोह में राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धमेर्ंद्र राठौड़ वर्ल्ड बॉडीबिल्डिंग फेडरेशन के महासचिव चेतन पथारे राजस्थान स्टेट बॉडीबिल्डिंग फेडरेशन के अध्यक्ष नवीन यादव राजेश यादव नॉर्दन जॉन इंडियन बॉडीबिल्डिंग फेडरेशन के अध्यक्ष नवनीत सिंह नगर निगम कोटा के आयुक्त अनुराग भार्गव जवाहर फाउंडेशन के शिव कुमार बंसल ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर अजमेर बॉडीबिल्डिंग फेडरेशन के अध्यक्ष सुरेश्वर शैली आयोजन सचिव सन्नी जैन अनिकेत टांक बबलू रावत दीपक कुमार कैलाश कोमल कोस्तुभ सिंह भाटी महिपाल चौधरी अजीत साहनी ओम शर्मा पार्षद हेमंत जोधा ओमप्रकाश डोलिया सामाजिक कार्यकर्ता अरुण पाराशर सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement