Body abuse of 20 year old girl for 2 years by taking obscene photos -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2022 10:23 am
Location
Advertisement

अश्लील फोटो खींच कर 20 साल की युवती का 2 साल तक देह शोषण

khaskhabar.com : रविवार, 28 नवम्बर 2021 06:44 AM (IST)
अश्लील फोटो खींच कर 20 साल की युवती का 2 साल तक देह शोषण
नागौर । मोबाइल से 20 वर्षीय युवती के अश्लील फोटो लेकर 2 साल से देह शोषण कर रहे आरोपी युवक तेली रोड लाडनू निवासी अब्दुल वासिद पुत्र मोहम्मद हुसैन (23) को लाडनूं थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने युवती को धमका कर उसके घर से जेवरात व करीब 11.85 लाख रुपये व अन्य कागजात ले लिए थे। जिनमें से थाना पुलिस ने ₹6.95 लाख एवं पीड़िता के दस्तावेज बरामद कर लिए हैं। आरोपी युवक से गहनता से पूछताछ की जा रही है।


नागौर एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि आरोपी युवक अब्दुल वासिद का 20 वर्षीय पीड़िता के मोहल्ले में आना जाना था। इस दौरान उसने अपने मोबाइल से पीड़िता के आपत्तिजनक अश्लील फोटो ले लिए। फोटो दिखाकर करीब 2 साल से बदनामी का भय दिखाकर युवती का देह शोषण कर रुपए ऐंठ रहा था। पिछले महीने 1 अक्टूबर को पीड़िता के घर वाले जब बाहर गए हुए थे वह रात को पीड़िता के घर गया और दुष्कर्म कर युवती के घर में रखे जेवरात व करीब 11 लाख 85 हजार रुपए व अन्य जरूरी कागजात ले गया। कुछ समय बाद जब घर वालों को रुपए व जेवरात नहीं मिले तो उन्होंने पीड़िता से बात की। तब जाकर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। परिजन उसे लेकर 25 नवंबर को थाने पहुंचे और अब्दुल वासिद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

एसपी अभिजीत सिंह ने बताया घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना विमल सिंह नेहरा व सीओ डीडवाना गोमा राम के सुपर विजन एवं थानाधिकारी राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में लाडनूं थाने से एक विशेष टीम गठित की। गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे 6 लाख 95 हजार 500 बरामद कर लिए। पूछताछ में मुलजिम ने युवती के साथ दुष्कर्म करना स्वीकार किया है

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement