Blind murder revealed: married woman and her lover arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:09 pm
Location
Advertisement

ब्लाइन्ड मर्डर का खुलासा : विवाहिता व उसका प्रेमी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 मार्च 2023 7:55 PM (IST)
ब्लाइन्ड मर्डर का खुलासा : विवाहिता व उसका प्रेमी गिरफ्तार
-प्रेमी के साथ मिल कर की पति की हत्या

चित्तौड़गढ़।
कपासन क्षेत्र के बनाकिया कलां गांव में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए कपासन थाना पुलिस ने एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिल कर की पति की हत्या, प्रेम प्रंसग के बीच रोडा बनने पर तकिये से मुहॅ दबा कर की हत्या। हत्या के राज को छुपा बिमारी से मरने का दिया था रूप। पुलिस ने तकनीकी रूप से अनुसंधान करते हुए किया मामले का खुलासा।
प्रकरणानुसार 1 फरवरी को प्रार्थी बोराणा थाना रायपुर जिला भीलवाड़ा निवासी ईरफान मोहम्मद पुत्र शरीफ मोहम्म्द नीलगर ने कपासन थाना पर रिपोर्ट देकर बताया कि, मेरा भाई बाबुदीन व भाभी बनाकिया कला में रहते है। मेरे भाई बाबुदीन की 31 जनवरी 2023 की रात्रि में मृत्यु हो गई, जिसकी जानकारी होने पर बनाकिया आये व मेरे भाई की लाश को लेकर गांव बोराणा गये। जहां हम सभी परिवार वालो ने मेेरे भाई की लाश को देखा तो उसके चहरे पर व नाक पर चोट हो, हम सभी को मेेरे भाई की हत्या होने का अंदेशा होने से बाबुदीन की लाश वापिस कपासन हाॅस्पीटल लाये व पोस्टमार्टम करवाया व कार्यवाही हेतु रिपोर्ट कपासन थाने पर दी। रिपोर्ट के आधार पर कपासन थाना पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच गजेन्द्रसिंह (पुनि) ने प्रारम्भ किया।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक कपासन गीता चौधरी के सुपरविजन में गजेन्द्रसिंह पुनि थानाधिकारी कपासन मय टीम द्वारा घटनास्थल बनाकिया कला पहुंच घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर बयान प्रार्थी व गवाहान एवं गोपनीय रूप से अनुसंधान किया गया। मृतक बाबूदीन व अभियुक्ता शाहरून बानु के मोबाईल नम्बर की काॅल डिटेल प्राप्त कर गहनता से विष्लेषण किया गया। काॅल डिटेल के आधार पर सदिग्ध ओमप्रकाश सालवी निवासी पोटला की भी मोबाईल काॅल डिटेल व रूट चार्ट प्राप्त कर गहनता से विष्लेषण कर तकनीकी रूप से अनुसंधान किया गया। अनुसंधान से ज्ञात आया कि घटना से पुर्व मे पति व पत्नि के बीच आपस मे झगडे होते थे। संदिग्ध ओम प्रकाश सालवी अभियुक्ता शाहरून बानो से काफी समय से प्यार करती थी व इनके आपस मे काफी बातचीत होना व घटना के समय ओमप्रकाश की लोकेशन बनाकिया कंला में आना पाया जाने से ओमप्रकाश व अभियुक्ता शाहरून बानो को तलब कर पृथक पृथक गहनता एवं वैज्ञानिक तरीके से पुछताछ व अनुसंधान किया गया। अभियुक्ता शाहरून बानो व ओम प्रकाश सालवी के आपस में प्रेम प्रसंग हो मृतक द्वारा इनके बीच रूकावट पैदा करने से मृतक शाहरून को दोनो के बीच से सदा के लिये रास्ते से हटाने के लिये एवं मृतक विगत दो दिन से बीमार हो ईलाज करवा रहा था। जिस बात का फायदा उठा हत्या करने की साजिश रच दोनो के द्वारा अपने दो साथीयो कें साथ मिलकर मृतक बाबुदीन की बनाकिया कला में रात्री में सोते हुए के मुंह पर तकिया दबाकर हत्या करना व हत्या के साक्ष्य छिपाकर मृतक की बिमारी से मृत्यु होने का रूप देने का प्रयास करना सामने आया है।
गिरफ्तार आरोपी-
बोराणा थाना रायपुर जिला भीलवाडा हाल बनाकिया कला थाना कपासन जिला चितौडगढ निवासी 30 वर्षीय शाहरून बानु पत्नी बाबुदीन रंगरेज व खांखला हाल पोटला थाना गंगापुर जिला भिलवाडा निवासी 22 वर्षीय ओम प्रकाश पुत्र गोपीलाल सालवी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement