Blind Murder Disclosure - Two accused arrested, one minor detained, vehicle used in crime seized -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:37 pm
Location
Advertisement

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा - दो अभियुक्त गिरफ्तार, एक नाबालिक निरुद्ध,वारदात में प्रयुक्त वाहन जब्त

khaskhabar.com : शनिवार, 05 मार्च 2022 06:58 AM (IST)
ब्लाइंड मर्डर का खुलासा - दो अभियुक्त गिरफ्तार, एक नाबालिक निरुद्ध,वारदात में प्रयुक्त वाहन जब्त
झालावाड़ । बुधवार देर रात सुनेल थाना क्षेत्र में गला रेत कर मध्य प्रदेश निवासी युवक की हत्या का खुलासा कर पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एक नाबालिक को निरुद्ध किया है। जिनके पास से घटना में प्रयुक्त वाहन भी जब्त किया गया है। ब्याज पर लिए गए पैसे ना चुका पाने के कारण हत्या की गई थी।

झालावाड एसपी मोनिका सेन ने बताया कि गुरुवार अल सुबह सुनेल थाना पुलिस को रायपुर-दुबलिया रोड पर एक युवक की खून सनी लाश मिली थी। अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बुधवार देर रात गला रेतकर हत्या की गई थी। सूचना मिलने पर उन्होंने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर मोबाइल फॉरेंसिक यूनिट व डॉग स्क्वाड को बुला साक्ष्य एकत्रित किए गए। युवक की पहचान मध्य प्रदेश में जिला आगर के थाना सोयत अंतर्गत गांव लोहारिया निवासी राधेश्याम दांगी पुत्र पुरी लाल के रूप में कर परिजनों को सूचित कर लाश सौंपी गई।
एसपी सेन ने बताया कि मृतक के भाई सालग राम निवासी लोहारिया की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा के निर्देशन एवं सीओ पिड़ावा तपेंद्र मीणा के सुपरविजन में थाना अधिकारी सुनेल, झालरापाटन, रायपुर, पिडावा तथा डग के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। गुरुवार शाम टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि शुक्रवार को घटना में शामिल एक नाबालिक को निरुद्ध किया गया।
गिरफ्तार युवक दुर्गा प्रसाद उर्फ दुर्गेश पुत्र बालचंद दांगी (32) गांव बरई थाना सोयत एवं सुनील दांगी पुत्र मुकेश (20) गांव किशनपुरिया थाना सोयत मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। दोनों ने पूछताछ में बताया कि राधेश्याम ब्याज पर पैसे देने का काम करता था। उन्होंने ब्याज पर पैसे ले रखे थे। ज्यादा ब्याज होने के कारण दोनों पर अधिक कर्जा हो गया और पैसे नहीं चुका पा रहे थे। इसी कारण उन्होंने योजना बनाकर अपने दोस्त के साथ मिलकर सुनसान इलाके में ले जाकर राधेश्याम की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement