BJPs work, Congress only laying foundation stone: BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:59 pm
Location
Advertisement

काम भाजपा का, कांग्रेस केवल शिलान्यास कर रही : भाजपा

khaskhabar.com : बुधवार, 07 जून 2023 6:05 PM (IST)
काम भाजपा का, कांग्रेस केवल शिलान्यास कर रही : भाजपा
शिमला। भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा एवं सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की कुप्रबंधन वाली सरकार चल रही है इस कुप्रबंधन से हिमाचल पीछे की ओर बढ़ता चला जा रहा है।

स्पष्ट शब्दों में हम कहना चाहेंगे कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र की ओर से किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी गई है, बस केवल मात्र कांग्रेस के नेता केंद्र में भाजपा सरकार को कोसने का काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यकाल के दौरान भाजपा सरकार ने अनगिनत कार्य किए है और आज जितने भी शिलान्यास कांग्रेस के कार्यकर्ता और उनके नेतागण द्वारा किए जा रहे है वह सारे कार्य भाजपा सरकार के दौरान किए गए हैं।

कांग्रेस पार्टी के नेताओं को केवल मात्र दोषारोपण की राजनीति आती है और अगर सकारात्मक एवं विकासात्मक राजनीति करने के लिए बात करो तो उनके मंत्रियों और नेताओं के पास किसी भी प्रकार का जवाब नहीं होता।

केंद्र सरकार ने जिला ऊना में हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा इथेनॉल संयंत्र स्थापित करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है यह। यह प्लांट 500 करोड़ की लागत से 30 एकड़ भूमि में स्थापित किया जाएगा। इथेनॉल उत्पादन के लिए चावल, गन्ना और मक्का का इस्तेमाल प्रमुखता से किया जाएगा। इस संयंत्र की स्थापित होने से क्षेत्र के लगभग 300 लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। जीएसटी के रूप में प्रदेश को सालाना मिलेगा 25 करोड़ तक का राजस्व मिलेगा।

यह केंद्र की ओर से प्रदेश को एक बड़ा तोफा है।

उन्होंने कहा की हम एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को उनकी 10 गरंतियां याद दिलाना चाहते है, पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल करना, महिलाओं को मिलेंगे हर महीने 1500, महंगाई की मार होगी कम 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे हम, युवाओं को 5 लाख रोजगार, बागवान तय करेंगे फलों की कीमत , युवाओं के लिए 680 करोड रुपए का स्टार्टअप फंड , मोबाइल क्लीनिक से होगा हर गांव में मुफ्त इलाज , हर विधानसभा में खुलेंगे चार अंग्रेजी मीडियम स्कूल, गाय भैंस पालकों से हर दिन 10 लीटर दूध खरीदेंगे, 2 रू किलो में गोबर खरीदेंगे।
आज भी जनता इंतजार कर रही है की कांग्रेस इन गरंटियों को कब पूरा करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement