BJP will hoist the flag of victory in the assembly by-elections: Rajendra Rana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:02 am
Location
Advertisement

विधानसभा उपचुनावों में भाजपा लहराएगी अपनी जीत का परचम : राजेंद्र राणा

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 9:39 PM (IST)
विधानसभा उपचुनावों में भाजपा लहराएगी अपनी जीत का परचम : राजेंद्र राणा
- प्रदेश सरकार ने जनता के सपनो को तोड़ा और आम आदमी की जरूरत को महसूस नहीं किया

हमीरपुर। सुजानपुर में भाजपा किसान मोर्चा, महिला मोर्चा, एस सी मोर्चा, और ओबीसी मोर्चा की परिचय बैठक का आयोजन किया। बैठक पार्टी के कार्यालय में हुई बैठक में सुजानपुर भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा मौजूद रहे। बैठक में आने वाले उपचुनाव 2024 के बारे में रणनीति बनाई गई। भाजपा मीडिया प्रभारी सुधीर भटनागर ने बताया कि आगामी उपचुनावों के चलते क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रम होने हैं जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से भी गहन विचार विमर्श किया गया।

बैठक में पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने जनता के सपनों को तोड़ा है और आम आदमी की जरूरत को महसूस करने की आवश्यकता नहीं समझी। जिसके चलते प्रदेश और विभिन्न क्षेत्रों का विकास न केवल रुक गया है बल्कि पिछड़ भी रहे हैं। इस संदर्भ में राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रगति और विकास को सुजानपुर में डबल इंजन की रफ्तार से बढ़ाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा और हर तरह के जन संवाद का हिस्सा हम बनेंगे ताकि आगामी उपचुनाव में भाजपा अपनी जीत का परचम लहरा सके।

इस बैठक में विभिन्न कार्यकर्ताओं सहित भाजपा के मुख्य पदाधिकारी मण्डल अध्यक्ष विक्रम राणा, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिल काकू, सुजानपुर किसान मोर्चा के अध्यक्ष पीसी चैहान, महिला मोर्चा के अध्यक्ष सरोज ठाकुर, एससी मोर्चा और ओबीसी मोर्चा के अध्यक्षों के साथ मंडल महामंत्री अनिल कौशल, जगन कटोच, विनोद ठाकुर, इंस्पेक्टर प्यार चंद, और मण्डल मीडिया प्रभारी सुधीर भटनागर भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement