BJP will celebrate former Vice President Late. Bhairon Singh Shekhawat birth centenary year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:29 pm
Location
Advertisement

भाजपा मनाएगी पूर्व उप राष्ट्रपति स्व. भैरोंसिंह शेखावत का जन्म शताब्दी वर्ष

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 12:29 PM (IST)
भाजपा मनाएगी पूर्व उप राष्ट्रपति स्व. भैरोंसिंह शेखावत का जन्म शताब्दी वर्ष
भरतपुर। पूर्व उप राष्ट्रपति और राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे स्व. भैरोसिंह शेखावत का जन्म शताब्दी वर्ष भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्य स्तर पर जोरशोर से मनाया जाएगा। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं।
इस संबंध में भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश महामंत्री (संगठन) चंद्रशेखर के सानिध्य में हुई एक मीटिंग में भैरों सिंह शेखावत जन्मशती वर्ष मनाने की तैयारियों पर विचार किया गया। अन्त्योदय के संवाहक शेखावत की जन्मशती वर्ष में संगठन द्वारा करणीय 5 विषयों पर चर्चा की गई। इसके तहत प्रदेश एवं जिलों में शेखावत के जीवन दर्शन पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी। राज्य स्तर पर पुस्तिका विमोचन के साथ ही विधानसभा स्तर पर वरिष्ठ कार्य़कर्ता और जन प्रतिनिधि मिलन सम्मेलन कराए जाएंगे। इसके साथ ही महा जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा।
भरतपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्येंद्र गोयल ने बताया कि भैरोंसिंह शेखावत सर्व मित्र नेता थे। कोई दल ऐसा नहीं है, जिसमें उनके दोस्त नहीं हों। वे आदर्श को व्यवहार में उतार कर स्थापित करने वालों में से थे। इस अवसर पर संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के अलावा पूर्व सांसद ओंकार सिंह लखावत, सांसद घनश्याम तिवाड़ी, शंकर लाल टोंक, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, वीरु सिंह राठौड़ प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
बैठक में विभिन्न तैयारियों की दृष्टि से संभाग स्तर पर दायित्व भी निश्चित किए गए। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में यह चुनावी साल भी है। इसलिए भाजपा शेखावत के जन्म शताब्दी वर्ष कार्यक्रमों के जरिए राजपूत वोट बैंक को साधने का प्रयास भी करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement