BJP leader Dinesh Singh Babbu called Channi statement an insult to the martyrs.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:19 pm
Location
Advertisement

चन्नी के बयान को भाजपा नेता दिनेश सिंह बब्बू ने बताया शहीदों का अपमान

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 मई 2024 4:23 PM (IST)
चन्नी के बयान को भाजपा नेता दिनेश सिंह बब्बू ने बताया शहीदों का अपमान
पठानकोट । जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले पर पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की टिप्पणी पर सियासत जारी है। गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार दिनेश सिंह बब्बू ने उनके बयान को शहीदों का अपमान बताया है।


पुंछ में हुए आतंकी हमले को चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा बीजेपी का स्टंट बताए जाने पर गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि कांग्रेसी पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक पर उंगलियां उठाते रही है। कांग्रेस देश की आर्मी पर शक करती है, जो जवान बॉर्डर पर दिन-रात दुश्मनों का मुकाबला कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है, न उनके पास पीएम मोदी के खिलाफ कहने के लिए कुछ है और न ही पंजाब में चुनाव लड़ने वाले भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ। चरणजीत सिंह चन्नी का बयान गलत है, यह शहीदों का अपमान है।

बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने पुंछ आतंकी हमले को भाजपा का "चुनाव पूर्व स्टंट" बताया था। जालंधर में एक चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि ये सब स्टंट है, ये आतंकवादी हमला नहीं है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

उन्होंने कहा था कि भाजपा लोगों के जिंदगी के साथ खेल रही है। साल 2019 में पुलवामा में हुए हमले का जिक्र करते हुए चन्नी ने कहा कि ये हमले वास्तव में हो नहीं रहे, बल्कि सिर्फ भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए कराए जा रहे हैं। जब भी चुनाव होते हैं, तो ऐसे स्टंट किए जाते हैं, जैसा कि पिछली बार हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement