BJP is working following the teachings of Gurus: Naib Singh Saini-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2024 1:53 am
Location
Advertisement

गुरूओं की शिक्षाओं पर चलकर काम कर रही भाजपा : नायब सिंह सैनी

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2024 8:24 PM (IST)
गुरूओं की शिक्षाओं पर चलकर काम कर रही भाजपा : नायब सिंह सैनी
-करनाल में सिख समाज ने किया मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का अभिनंदन


करनाल।
प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव देश की नई दिशा और दशा तय करेगा। पिछले 10 वर्षो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नई दिशा देने का काम किया है। आज जब हम अपने देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देखते हैं तो हमारा देश बहुत मजबूत हुआ है। जो काम पिछले 60 वर्षो में नहीं हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन कामों को एक झटके में कर दिखाया। भाजपा सरकार गुरूओं की शिक्षाओं पर चलकर काम कर रही है। देश को अधिक मजबूत और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम करें। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को मॉडल टाउन में वीरेंद्र सिंह द्वारा आयोजित सिख समाज के कार्यक्रम में पहुंचे। समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने करनाल लोकसभा से मनोहर लाल और विधानसभा उप चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले साढ़े 9 वर्षो में पूरे प्रदेश में विकास कार्यो की झडी लगी। करनाल की जनता ने 2014 से पहले का करनाल भी देखा है और अब 2024 का करनाल भी देख रही है। जमीन आसमान का अंतर साफ दिखाई देता है। करनाल में करोड़ों रुपए की लागत से सडक़ों को मजबूत किया गया। शहर की पार्को का विकास हुआ। पार्को में ओपन एयर जिम स्थापित करवाए गए हैं जिसका लोगों को पूरा लाभ मिल रहा है। करनाल को एलईडी लाइटों से जगमग किया गया। शहर में अवैध कालोनियों को वैध किया गया ताकि वहां के लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित न हरें और लोगों को परेशानी न हो। केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनता की परेशानी को अपना समझकर काम किया है। इसी कारण आज पूरे देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंन उपस्थित लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि विकास का पहिया यू हीं घूमता रहे इसके लिए करनाल लोकसभा से मनोहर लाल को भारी मतों से जिताएं।

इस अवसर पर पूर्व सीएम मीडिया जगमोहन आनंद, शशिपाल मेहता, संजय बठला, भूपेंद्र सिंह असंध, गुलाब सिंह, इंद्रपाल सिंह, विजय सेतिया, सुशील जैन, रवि बेरी, इंद्रपाल सिह चोपड़ा, स. गुरनाम सिंह, जसपाल सिंह, इंद्रजीत सिंह, हरमीत सिंह हैप्पी, अजीत सिंह चावला, भूषण गोयल, राम कुमार कल्याण, ऋषिपाल सिंह, नरेंद्र सिंह, सुल्तान सिंह मल्ली, सुरेंद्र सिंह मूनक, चरणवीर सिंह, मीत सिंह, कपिल अत्रेजा सहित अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement