BJP has changed the slogan of crossing 400 after two phases: Akhilesh Yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 6:48 pm
Location
Advertisement

भाजपा ने दो चरणों के बाद '400 पार' का नारा बदल दिया है : अखिलेश यादव

khaskhabar.com : बुधवार, 01 मई 2024 4:49 PM (IST)
भाजपा ने दो चरणों के बाद '400 पार' का नारा बदल दिया है : अखिलेश यादव
इटावा । समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को इटावा की जसवंत नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने दो चरणों के बाद '400 पार' का नारा बदल दिया है।


अखिलेश यादव ने कहा कि ये लोग सबको जबरदस्ती वैक्सीन लगवा रहे थे, अब तो बात खुल गई ना, सोचिए कंपनी ने खुद कोर्ट में कहा इस वैक्सीन के बाद हार्ट अटैक और हार्ट संबंधी बीमारियां बढ़ी हैं।

उन्होंने कहा कि सोचिए अगर कोई सरकारी विभाग प्राइवेट हो जाएगा तो क्या आरक्षण लागू होगा? ये हवाई जहाज वाला विभाग प्राइवेट कर दिया, इसी तरह और भी विभाग हैं। अगर आरक्षण नहीं खत्म करना चाहते हैं तो प्राइवेट के रास्ते पर क्यों जा रहे हैं? ये वो लोग हैं, जिन्होंने सब कुछ उल्टा-पुल्टा कर दिया है। इस बार ये लोग नहीं हटेंगे तो संविधान बदलेंगे। भाजपा ने एक दिन फैसला ले लिया और नोटबंदी कर दी, क्या किसी पत्रकार को पता था और जनता को पता था?

उन्होंने आगे कहा कि फौज की नौकरी 4 साल की कर दी, क्या किसी को पता था?

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैं जसवंतनगर के लोगों से कहना चाहूंगा कि भाजपा वालों को ऐसा इंजेक्शन लगाना कि इनकी चीख दिल्ली तक पहुंचे। यह चुनाव इंडिया गठबंधन का बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। भाजपा ने ऐसे-ऐसे निर्णय लिए हैं, जिनसे जनता को कोई लाभ नहीं हुआ है, जनता परेशान हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement