Bike thief gang busted in Baran, three accused arrested, 21 motorcycles recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:34 am
Location
Advertisement

बारां में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, 21 मोटरसाइकिल बरामद

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मार्च 2023 3:40 PM (IST)
बारां में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, 21 मोटरसाइकिल बरामद
बारां । केलवाड़ा थाना पुलिस की टीम ने शातिर वाहन चोर गिरोह का खुलासा कर तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस टीम द्वारा अलग-अलग स्थानों से चोरी की 21 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।
एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि फलदी थाना भंवरगढ़ निवासी गुड्डू पुत्र लतीफ (33) तथा गाड़ीगट्टा थाना किशनगंज निवासी राजाराम अहेडी पुत्र गजानन (36) और हेमराज अहेडी पुत्र बहादुर सिंह (34) को गिरफ्तार किया गया है। बाइक चोरी की एक घटना के संबंध में 25 मार्च को समरानिया निवासी परिवादी पवन कुमार गुप्ता द्वारा थाना केलवाड़ा पर रिपोर्ट दी गई थी।
रिपोर्ट ने बताया कि 21 मार्च को हाट बाजार से उसकी बाइक चोरी हो गई। इस रिपोर्ट पर एसपी चौधरी द्वारा जिले में हो रही वाहन चोरियों की घटनाओं की रोकथाम के लिए एएसपी जिनेंद्र जैन और सीओ शाहाबाद हेमंत गौतम के सुपरविजन में टीम गठित की गई। थानाधिकारी केलवाड़ा राजपाल सिंह द्वारा मुखबिरों को एक्टिव कर आ सूचना संकलित की गई।
मुखबिर की सूचना पर गाड़ीगट्टा जाने वाले रोड से आरोपी को डिटेन कर पूछताछ के बाद मंगलवार को आरोपी राजा राम व हेमराज को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद तीनों आरोपियों की निशानदेही से शाहाबाद, कस्बा थाना, नाहरगढ़, बारां, सांगोद, सिमलिया, अटरू, मांगरोल, बीगोद, बमोरी एमपी से चुराई गई 21 मोटरसाइकिल बरामद की गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement