Bihar violence: Another bomb blast in Sasaram, no casualty-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:01 pm
Location
Advertisement

बिहार हिंसा : सासाराम में एक और बम धमाका,पुलिस का स्थिति सामान्य होने का दावा

khaskhabar.com : सोमवार, 03 अप्रैल 2023 11:10 AM (IST)
बिहार हिंसा : सासाराम में एक और बम धमाका,पुलिस का स्थिति सामान्य होने का दावा
पटना। बिहार पुलिस नालंदा और सासाराम जिले के हालात सामान्य और शांतिपूर्ण होने का दावा कर रही है। इस बीच, सासाराम में एक विस्फोट की खबर सामने आई है। हालांकि पुलिस इसे पटाखा का विस्फोट बता रही है। इधर, प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सासाराम से सोमवार को बमबाजी की घटना सामने आई। पुलिस हालांकि इसे पटाखा का विस्फोट बता रही है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह मोची टोला स्थित मन्नौवर राईन के घर की बाहरी दीवार पर किसी अज्ञात द्वारा पटाखा फोड़ा गया, जिससे वहां उपस्थित लोगों में बम विस्फोट होने का अफवाह फैल गई।

इस सूचना के बाद जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन करने में जुट गए। पटाखा फोड़ने वाले शरारती तत्व की पहचान कर कारवाई की जा रही है।

पुलिस का दावा है कि विधि-व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। घर की बाहरी दीवार पर पटाखा का काला निशान मौजूद है। घटनास्थल से सूतली इत्यादि जब्त किया गया है।

इधर, बताया गया कि बिहार में रामनवमी हिंसा को लेकर अभी तक 109 गिरफ्तारियां हुईं हैं। सासाराम और बिहारशरीफ में उपद्रव करने वालों की पहचान कर कारवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि रामनवमी के दिन सासाराम और बिहारशरीफ में समूहों के बीच हिंसक झड़प के बाद इंटरनेट सेवा 4 अप्रैल तक बंद कर दी गई है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement