Bihar: UPSC preparation student injured by psycho killers bullet dies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:02 am
Location
Advertisement

बिहार: साइको किलर की गोली से घायल UPSC की तैयारी करने वाले छात्र की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 जून 2023 3:14 PM (IST)
बिहार: साइको किलर की गोली से घायल UPSC की तैयारी करने वाले छात्र की मौत
पटना। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के एक उम्मीदवार ने, जिसे कुछ दिन पहले एक साइको किलर ने गोली मार दी थी, गुरुवार को यहां एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक राहुल कुमार ओझा शनिवार को बक्सर से परीक्षा देने पटना आया था। वह शहर के अगम कुआं इलाके में था, तभी शुभम् उर्फ नेपाली नाम के व्यक्ति ने 20 रुपये मांगे। मना करने पर उस व्यक्ति ने उसके पेट में गोली मार दी।

ओझा को पहले कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में राजा बाजार के पास पारस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया। वह आईसीयू में था लेकिन आज सुबह उसने दम तोड़ दिया।

पीड़ित के पिता ने कहा, मेरा बेटा आईएएस अधिकारी बनकर देश की सेवा करना चाहता था, लेकिन उसे अस्पताल में खून नहीं मिला। उत्तर प्रदेश सरकार जिस तरह अपराधियों का एनकाउंटर कर रही है, उसी तरह बिहार पुलिस भी अपराधियों का एनकाउंटर करे।

गौरतलब है कि शुभम् उर्फ नेपाली पटना सिटी चौक इलाके का रहने वाला है। पटना (सेंट्रल) के सिटी एसपी संदीप सिंह और पत्रकार नगर थाने की एक टीम ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

हाल ही में नेपाली ने बहादुरपुर रेलवे ओवर ब्रिज पर साहिल नामक पान विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गर्दन में गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कुछ घंटे बाद उसने राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन के पास एक रेल कर्मचारी के सिर पर तमंचे का बट मार दिया था और उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया था।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement