Big action of police: more than 300 teams raided in the division, 800 miscreants arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 3:40 am
Location
Advertisement

पुलिस का बड़ा एक्शन : संभाग में 3 सौ से ज्यादा टीमाें की दबिश, 8 सौ बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 2:48 PM (IST)
पुलिस का बड़ा एक्शन : संभाग में 3 सौ से ज्यादा टीमाें की दबिश, 8 सौ बदमाश गिरफ्तार
भरतपुर। भरतपुर रेंज में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 3 सौ से ज्यादा पुलिस की टीमें भरतपुर संभाग में बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रहीं हैं। देर रात से सुबह 5 बजे तक पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी, और भरतपुर जिले से ही 7 सौ से ज्यादा बदमाशों को पकड़ लिया गया है।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि, हार्डकोर क्रिमिनल, ईनामी बदमाश, मुकदमों में वाछिंत वारंटी अपराधी, थानों के हिस्ट्रीशीटर, साईबर ठगी, खनन माफिया पर शिकंजा, अवैध हथियार और अवैध शराब कारोबार से जुड़े अपराधियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। जिले के सभी थाना इलाके में एडिशनल एसपी आउट सीओ के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है, पुलिस ने करीब 100 जगह दबिश दी है। पकड़े गए बदमाशों की संख्या अभी तक साफ नहीं हो पाई है, लेकिन यह मानना है कि 7 सौ से 8 सौ बदमाशों को राउंडअप किया गया है। इसमें सभी तरह के बदमाश है। अभी भी कार्रवाई जारी है।
अपराध पर रोकथाम लगाने के लिए आईजी गौरव श्रीवास्तव के निर्देश के बाद भरतपुर रेंज में यह कार्रवाई की जा रही है, धौलपुर, सवाईमाधोपुर, कारौली में भी कार्रवाई जारी है। पुलिस की इस कार्रवाई को देखते हुए संभाग के बदमाशों में हलचल मची हुई है। कुछ ऐसे भी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, जिन पर इनाम था और कई दिनों से फरार चल रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement