Bareilly-Agra STF arrested 50 thousand prize scoundrel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:55 pm
Location
Advertisement

बरेली-आगरा एसटीएफ ने पकड़ा 50 हजार का इनामी बदमाश

khaskhabar.com : शनिवार, 01 अक्टूबर 2016 3:55 PM (IST)
बरेली-आगरा एसटीएफ ने पकड़ा 50 हजार का इनामी बदमाश
शाहजहांपुर। फिरोजाबाद से एक हत्या के मामले में फरार चल रहे एक 50 हजार के इनामी बदमाश को आगरा और बरेली की एसटीएफ टीम ने संयुक्त रूप से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। लिखापढ़ी के बाद पुलिस उसे अपने साथ लेकर रवाना हो गई।
फिरोजाबाद में ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी की हत्या का था आरोपी
आगरा एसटीएफ टीम के प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि पकड़ा गया बादमश फीरोजाबाद के खैरागढ़ का रहने वाला प्रदीप यादव है। 21 फरवरी 2016 में इसने अपने साथियों के साथ मिलकर खैरागढ़ ब्लाक प्रमुख के प्रत्याशी अलोक सिंह की हत्या कर दी थी। इस घटना में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें विजय, लल्लन और हजारी को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया था जबकि चौथा आरोपी प्रदीप यादव फरार हो गया था। तब से यह फरार था इसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज में पुलिस ने असलहे के साथ पकड़ा
गत दिवस जानकारी मिली थी कि इस मामले का हत्यारोपी प्रदीप शाहजहांपुर में रह रहा है। उन्होंने बताया कि बरेली एसटीएफ टीम प्रभारी अजय यादव के साथ मिलकर कोतवाली क्षेत्र में इसकी तलाश की तो सड़क पर पैदल जाते हुए इसे पकड़ लिया गया। आरोपी के पास से एक तमंचा और कारतूस बरादम हुआ। टीम प्रभारी ने बताया कि आरोपी प्रदीप यहां से फरार होने की तयारी में था। कोतवाली में लिखा पढ़ी के बाद एसटीएफ उसे अपने साथ ले गई।

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement