Aunt-uncle murder accused Arrested with friend in Bathinda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 4, 2023 9:06 am
Location
Advertisement

मौसी-मौसा की हत्या का आरोपी साथी सहित गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 30 अप्रैल 2017 8:08 PM (IST)
मौसी-मौसा की हत्या का आरोपी साथी सहित गिरफ्तार
बठिंडा। इसी माह 17 अप्रैल की रात को कोठे गुरूके (महराज) में दंपती की हत्या के मामले में सीआईए स्टाफ बठिंडा ने मृतका गुरमेल कौर के भानजे सहित दो आरापियों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी आईजी बठिंडा जोन मुखविंदर सिंह छीना ने आज दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। एसएसपी नवीन सिंगला, एस विनोद चौधरी, डीएसपी फूल जसविन्द्र सिंह चाहल, सीआईए स्टाफ प्रभारी राजिन्द्र कुमार व अन्य पुलिस कर्मचारी भी उपस्थित थे।

आईजी ने बताया कि गुरमेल कौर व उसके पति हरपाल सिंह की 17-18 अप्रैल की रात को अज्ञात लोगों ने सिर पर कोई वस्तु मार कर हत्या कर दी थी। दंपति के कोई औलाद नहीं थी तथा हरपाल सिंह के भाई का घर उसके घर के साथ ही थी जिस कारण पुलिस की शक की सूई उधर ही घूमती रही। पुलिस को दूसरी आशंका गुरमेल कौर के भांजे नरिन्द्र सिंह पर थी जो कुछ समय तक उनके पास रहता रहा था तथा उसे घर की पूरी स्थित का पता था।

आई जी अनुसार मृतक हरपाल सिंह के भाई बलराज सिंह व भतीजे बलजीत सिंह की गतिविधियों की जांच की गई क्योंकि हरपाल सिंह के कोई औलाद नहीं थी तथा उसकी मौत के बाद उन्हें ही उसकी जायदाद मिलनी थी। परन्तु पुलिस को ऐसा कोई सबूत सामने नहीं आया जिसमें बलराज सिंह व उसके परिवार के सदस्यों का हाथ नजर आता हो। इस पर आई जी एम एस छीना ने सीआईस्टाफ बठिंडा के प्रभारी राजिन्द्र सिंह को जांच का काम सौंप दिया।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement