Arrested in case of molestation and molestation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:49 pm
Location
Advertisement

विवाहिता से छेड़छाड़ व मारपीट करने के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019 10:32 PM (IST)
विवाहिता से छेड़छाड़ व मारपीट करने के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार
कैथल। विवाहिता से छेड़छाड़ व मारपीट करने के मामले में वांछित आरोपी कुलदीप निवासी चंदाना को थाना महिला पुलिस की लेडी सहायक उपनिरिक्षक मंजीत कौर द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया, तथा नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांव निवासी एक विवाहिता की शिकायत पर थाना महिला में दर्ज अभियोग अनुसार जब वह 3 फरवरी की शाम अपनी सास के साथ घर जा रही थी, तो आरोपी द्वारा उसके साथ अश्लील छेडछाड करते हुए मारपीट की गई। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ उपरांत आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

नव वर्ष की प्रथम रात्री किसान बीज भंडार, पतजंली चिकित्सालय व स्टोर तथा मीत गारमैंटस आदी दुकानों के शटर तोडकर सेंधमारी करने के मामले में सीआईए-2 पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए शातिर चोर गिरोह सदस्य के कब्जा से चोरीशुदा 7 हजार रुपए नकदी तथा वारदात में प्रयुक्त लोहा रॉड व प्लसर बाइक बरामद कर ली गई। 21 फरवरी को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि वारदात में लिप्त 2 अन्य आरोपी नियमानुसार कार्रवाई तहत 28 फरवरी को प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार किए जांएगे, जो हाल न्यायिक हिरासत में बंद है।

ज्ञात रहे कि सीआईए-टू पुलिस द्वारा कांगथली बस अड्डा के नजदीक स्थित दुकानों से सेंधमारी मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें से दो आरोपियों द्वारा कबूला गया था कि उन्होंने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक जनवरी की रात कैथल की दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। काबिले जिक्र है कि यह चोर गिरोह दिनांक 19 फरवरी की शाम कैथल क्षेत्र में तीसरी चोरी की वारदात को अंजाम देने की नीयत से सैंट्रो कार में सवार होकर आया था, जो सीआईए-टू पुलिस की सतर्कता के चलते काबु कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement