Arjun, a student of class IV, recited the names of 50 districts non-stop.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 4:26 pm
Location
Advertisement

चौथी कक्षा के छात्र अर्जुन ने नॉनस्टॉप सुनाये 50 जिलों के नाम, सीएम गहलोत ने दी शाबासी

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मार्च 2023 8:39 PM (IST)
चौथी कक्षा के छात्र अर्जुन ने नॉनस्टॉप सुनाये 50 जिलों के नाम, सीएम गहलोत ने दी शाबासी
-उदयपुर की मावली तहसील के खेमपुर के बच्चे को सीएम से मिला आशीर्वाद

उदयपुर।
उदयपुर जिले की मावली तहसील के खेमपुर गांव का चौथी कक्षा का छात्र अर्जुन गाडरी पूरे क्षेत्र का हीरो बन गया है। उसने राजस्थान में नये घोषित 19 जिलों सहित सभी 50 जिलों के नाम नॉनस्टॉप क्या सुनाए, उसका वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो सीएम अशोक गहलोत तक भी पहुंच गया। सीएम इतना खुश हुए कि उन्होंने मंगलवार को वीडियो कॉल पर बच्चे से बात की।
सीएम गहलोत ने जब उससे पूछा कि बड़े होकर क्या बनोगे तब बच्चे ने जवाब दिया कि शिक्षक, तब सीएम ने उसे शुभकामनाएं दीं और एक बार फिर से जिलों के नाम सुनाने को कहा। बच्चे ने नॉनस्टॉप नाम सुनाए तो सीएम ने फिर से शाबासी दी। सीएम ने एसडीएम मावली श्रीकांत व्यास से बच्चे के परिवार की स्थिति जानी। सीएम ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से 21 हजार रुपये देने की घोषणा की है।
चौथी कक्षा का अर्जुन खेमपुर के आलोकदीप स्कूल का छात्र है। उसका वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम मावली श्रीकांत व्यास मंगलवार को स्कूल पहुंचे। उनके जरिये मुख्यमंत्री गहलोत ने बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की। इस अवसर पर पीईईओ जगदीश चंद्र पालीवाल, आलोकदीप के संस्थापक लालूराम गाडरी, संस्था प्रधान यशोदा वैरागी, छात्र अर्जुन की माता चंदा गाडरी आदि भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement