Archana Gautams father filed a case against Priyanka Gandhis secretary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:07 pm
Location
Advertisement

अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के सचिव के खिलाफ दर्ज कराया केस

khaskhabar.com : बुधवार, 08 मार्च 2023 10:15 AM (IST)
अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के सचिव के खिलाफ दर्ज कराया केस
मेरठ। साल 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की उम्मीदवार और बिग बॉस-16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी को न केवल जातिसूचक शब्द बोले बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी।

गौतम बुद्ध ने कहा कि उनकी बेटी अर्चना गौतम लंबे समय से प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन संदीप सिंह उन्हें मिलने नहीं दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के आमंत्रण पर अर्चना गौतम को 26 फरवरी को संदीप सिंह ने कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर बुलाया था।

अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी से मिलने का समय मांगा, लेकिन संदीप सिंह ने मना कर दिया और फिर उनके साथ बदसलूकी की।

रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में अर्चना गौतम फेसबुक पर लाइव आईं जहां उन्होंने संदीप सिंह पर कई आरोप लगाए। फेसबुक लाइव में अर्चना गौतम ने ये भी कहा था कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप सिंह से नाराज है।

संदीप सिंह किसी को प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने भी नहीं देते। वहीं अर्चना के पिता ने भी बेटी की जान को खतरा बताते हुए उसके लिए सुरक्षा की मांग की है।

मेरठ पुलिस ने अब इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement