Anurag Thakur, who reached Moradabad, told the workers to understand the importance of social media.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:42 am
Location
Advertisement

मुरादाबाद पहुंचे अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से कहा, सोशल मीडिया के महत्व को समझिए

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 4:38 PM (IST)
मुरादाबाद पहुंचे अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से कहा, सोशल मीडिया के महत्व को समझिए
मुरादाबाद । मुरादाबाद में भाजपा की तरफ से सोशल मीडिया लोकसभा वॉलिंटियर्स सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया व लोकसभा वॉलिंटियर्स की भूमिका पर प्रकाश डाला।

इस बीच, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सब भ्रष्टाचारी एक मंच पर इकट्ठा हो रहे हैं। अभी चार भ्रष्टाचारी जेल गए हैं। दो और जेल जाने वाले हैं।

इस लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार के लिए वोट की अपील के साथ ही सोशल मीडिया लोकसभा वॉलिंटियर्स को सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जानकारी दी गई।

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा, "इंडिया गठबंधन में सब भ्रष्टाचारी हैं। सभी भ्रष्टाचारी एकजुट होकर साथ आ गए हैं। भाजपा मोदी सरकार की उपलब्धियों पर सरकार बनाने वाली है। भविष्य में हम देश को विकसित भारत बनाने वाले हैं। विपक्ष के नेता देश को टुकड़ों में बांटना चाहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "ये लोगों को जाति, धर्म के नाम पर बांटना चाहते हैं। हमें उस पर नहीं जाना, हम अपनी उपलब्धियों पर ही सरकार बनाएंगे। इंडिया गठबंधन देश के टुकड़े करना चाहता है। हम देश को एकजुट बनाएंगे और हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई करेंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement