Ankita murder case - SIT reached the resort of accused Pulkit Arya, scoffed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:55 pm
Location
Advertisement

अंकिता हत्याकांड - आरोपी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर एसआईटी पहुंची, चप्पा-चप्पा छाना

khaskhabar.com : बुधवार, 28 सितम्बर 2022 09:04 AM (IST)
अंकिता हत्याकांड - आरोपी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर एसआईटी पहुंची, चप्पा-चप्पा छाना
ऋषिकेश । अंकिता हत्याकांड में एसआईटी ने तफ्तीश में अब तेजी ला दी है। क्राइम सीन से लेकर आरोपी पुलकित के रिसोर्ट तक चप्पा चप्पा एसआईटी की टीम खंगाल रही है। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर अन्य तमाम एविडेंस एसआईटी की टीम जुटाने में लगी है। पुलकीत के रिसोर्ट पर भी एसआईटी की टीम ने घंटों छानबीन की।

डीआईजी पी रेणुका देवी का इस दौरान फॉरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। नमूने लेकर अब इनकी जांच कराई जाएगी। कहना है कि मौके से सभी भौतिक साक्ष्यों के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सीडीआर आदि इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों का विश्लेषण कर गहन अध्ययन किया जा रहा है। मामले के मुख्य गवाहों और रिजॉर्ट कर्मियों से पूछताछ जारी है। उनका कहना है कि फॉरेंसिक टीम पहले ही मौके का मुआयना कर चुकी है। उनका कहना है कि सबूत हासिल करने के लिए आरोपियों का पुलिस रिमांड लेने की कार्रवाई की जा रही है।
इस दौरान फॉरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। नमूने लेकर अब इनकी जांच कराई जाएगी। एसआईटी की जांच की स्थिति को जानने के लिए खुद डीजी ला एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन मौके पर पहुंचे। उन्होंने दावा किया कि एसआईटी हर एक सबूत जुटा रही है, जोकि मजबूत चार्ज शीट के साथ आरोपियों को सख्त सजा दिलाने में मददगार साबित होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement