Amity student tries to run over traffic constable with his car-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:45 am
Location
Advertisement

एमिटी के छात्र ने अपनी कार से ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को कुचलने का किया प्रयास

khaskhabar.com : बुधवार, 08 फ़रवरी 2023 2:48 PM (IST)
एमिटी के छात्र ने अपनी कार से ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को कुचलने का किया प्रयास
नोएडा। नोएडा के सेक्टर-125 एमिटी यूनिवर्सिटी के सामने एक काली फिल्म चढ़ी लाल रंग की कार ने ट्रैफिक कांस्टेबल को कुचलने का प्रयास किया। कॉन्स्टेबल ने कूदकर अपनी जान बचाई। उसको चोट भी लगी है। मौके से कार चालक फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान कुनाल के रूप में हुई है जो दिल्ली का रहने वाला है। वह एमिटी से बीए कर रहा है।

मंगलवार को ट्रैफिक कॉन्स्टेबल आलोक तोमर एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास की ट्रैफिक को संभालने के लिए सड़क किनारे से गाड़ी हटाने का अभियान चला रहे थे। इसी दौरान वहां से निकल रही काली फिल्म लगी कार को आलोक तोमर ने रुकने का इशारा किया।

कुनाल ने कार रोकने की बजाय उसकी स्पीड बढ़ाते हुए कॉन्स्टेबल को कुचलने का प्रयास किया। कॉन्स्टेबल ने दूसरी ओर कूदकर अपनी जान बचाई।

सर्विलांस पर गाड़ी नंबर की जानकारी दी गई। इसके बाद थाना सेक्टर-126 पुलिस ने घेराबंदी कर कार को आगे रोक लिया।

कॉन्स्टेबल आलोक तोमर की शिकायत पर कार चालक कुनाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए। उसे गिरफ्तार किया और कार जब्त कर ली गई है।

बता दें काफी दिनों से एमिटी यूनिवर्सिटी के पास ट्रैफिक को स्मूद कराने के लिए अभियान चल रहा है। यहां एमिटी में पढ़ने वाले छात्र सड़क किनारे कार खड़ी कर देते हैं जिससे यहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement