Amit Shahs Mahavijay announcement public meeting in Kamal Naths stronghold Chhindwara today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:07 pm
Location
Advertisement

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में अमित शाह की महाविजय उद्घोष जनसभा आज

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2023 11:02 AM (IST)
कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में अमित शाह की महाविजय उद्घोष जनसभा आज
भोपाल। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में महाविजय उद्घोष जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह के इस छिंदवाड़ा दौरे को मध्य प्रदेश के राजनीतिक लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ रहा है। माना जा रहा है कि आगामी विधान सभा चुनाव में भी कमलनाथ ही कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे। ऐसे में 2018 के पिछले विधान सभा चुनाव में कमलनाथ से मात खाने वाली भाजपा ने इस बार उन्हें उनके ही सबसे गढ़ छिंदवाड़ा में घेरने की तैयारी शुरू कर दी है अमित शाह के शनिवार के मध्य प्रदेश के दौरे को इसी लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

शाह छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से दोपहर 2 बजे के लगभग मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। जहां वह सबसे पहले आंचल कुंड दादा दरबार आश्रम में दर्शन और पूजा कर आदिवासी समाज के धर्मगुरुओं से आशीर्वाद लेंगे।

इसके बाद शाह छिंदवाड़ा में ही दोपहर 2:30 बजे के लगभग महाविजय उद्घोष जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां वो कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ चुनावी हुंकार भरते नजर आएंगे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement