Akhilesh will give laptops to 51 topper toppers of high school and intermediate exams-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:54 pm
Location
Advertisement

हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा के 51 - 51 टॉपर परीक्षार्थियों को अखिलेश देंगे लैपटॉप

khaskhabar.com : शनिवार, 27 जून 2020 10:54 PM (IST)
हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा के 51 - 51 टॉपर परीक्षार्थियों को अखिलेश देंगे लैपटॉप
लखनऊ| समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में पास हुए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि यूं तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, लेकिन उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टॉपर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं।


उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है। पार्टी ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 परीक्षा में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा, "समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटॉप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे। नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement