Akhilesh engaged in correcting the arithmetic of party organization with the help of training-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:05 pm
Location
Advertisement

प्रशिक्षण के सहारे पार्टी संगठन का अंकगणित ठीक करने में लगे अखिलेश

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2023 12:57 PM (IST)
प्रशिक्षण के सहारे पार्टी संगठन का अंकगणित ठीक करने में लगे अखिलेश
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी लंबे समय से वनवास काट रही है। लोकसभा, विधानसभा के अलावा पंचायत और निकाय चुनाव में लगातार पार्टी को नुकसान उठाना पड़ा है। पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता मानते हैं कि पिछले कुछ अर्से में प्रदेश की सियासत में काफी बदलाव नजर आया है। सपा मुखिया लोकसभा चुनाव से पहले संगठन की अंकगणित ठीक करने में लग गए हैं। सपा का दूसरा प्रशिक्षण शिविर शुक्रवार से सीतापुर जिले में स्थित तपोभूमि नैमिषारण्य में शुरू हो रहा है। सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि सामाजिक न्याय, जातीय जनगणना की मांग को विस्तार देने, 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विचार कर बूथ, सेक्टर से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के एजेंडे पर बात होगी। सत्र की शुरूआत राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव के उद्बोधन से होगी।

इस प्रशिक्षण शिविर में विधायक, एमएलसी और पूर्व विधायकों के अलावा संगठन के पदाधिकारियों के कई दौर की बैठक कर प्रशिक्षण शिविर को सफल बनाने में ताकत झोंकी गई है। इस प्रशिक्षण शिविर में 4 से 5 हजार सपा कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव ने बताया कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नैमिषारण्य पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम करते हुए शनिवार सुबह से इस कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करेंगे। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कई कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे। दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का संचालन और एमएलसी आनंद भदौरिया करेंगे।

राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव इस शिविर को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ स्तर तक टीम खड़ी करके समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जोश भरेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement