Akali MLA -sjeepisi flanked by members of the village residents-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:20 am
Location
Advertisement

अकाली विधायक - एसजीपीसी मेंबर का घेराव, कार के शीशे तोड़े

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 जनवरी 2017 9:56 PM (IST)
अकाली विधायक - एसजीपीसी मेंबर का घेराव, कार के शीशे तोड़े
नवांशहर। पंजाब में अकाली -भाजपा के उम्मीदवारों और नेताओं का बड़े स्तर पर जगह -जगह पर घेराव करना शुरू कर दिया है जिसकी ताज़ा मिसाल आज ज़िला फरीदकोट के गाँव चन्दबाजा में उस समय देखने को मिली।
हलका कोटकपूरा से अकाली -भाजपा के उम्मीदवार मनतार बराड़ अपने चुनाव प्रचार के लिए पहुँचे तो लोगों ने उन का घिरायो करके नारेबाज़ी शुरू कर दी और स्थिति उस समय बिगड़ गई जब बराड़ के साथ पहुँचे मौजूदा एस जी पी सी मैंबर शेर सिंह मंडवाला ने लोगों को शरेआम अपशब्द बोल दिए जिस पर लोग भड़क उठे परन्तु स्थिति बिगड़ती देख अकाली उम्मीदवार स.बराड़ शेर सिंह मंड को छोड़ नौ दो ग्यारह हो गए परन्तु लोगों ने अपशब्द बोलने वाले श्रोमणि कमेटी मैंबर को किसी के घर में बंद कर घेरा डाल अकाली -दल पार्टी विरुद्ध ज़ोरदार नारेबाज़ी शुरू कर दी। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए ।
स्थिति बिगड़ती देख पंजाब पुलिस ने बड़ी संख्या में पहुँच कर घर को छावनी में तबदील कर दिया और लोगों को समाझाने की कोशिश की परन्तु लोगों ने मंड से मुआफी मांगने की शर्त रख दी चार घंटे बाद आख़िर श्रोमणि कमेटी मैंबर को गाँव वालो से माफी मांगनी पड़ी। लोगों ने पुलिस के घेरे में उन को लेजाते समय नारेबाज़ी करते उस की कार के पीछे ईंटों रोड़े चला कर सीशे तोड़ दिए और स.मंड वहाँ से भागते हुए दिखाई दिये।

[@ Punjab election 2017: अकालियों से कौन भिड़ेगा -सिद्धू या कैप्टन]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement