After losing from Karnal, Divyanshu Buddhiraja expressed his desire to contest the assembly elections.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:29 pm
Location
Advertisement

करनाल से हार के बाद दिव्यांशु बुद्धिराजा ने विधानसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

khaskhabar.com : रविवार, 23 जून 2024 5:58 PM (IST)
करनाल से हार के बाद दिव्यांशु बुद्धिराजा ने विधानसभा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा
करनाल। हरियाणा में करनाल से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे हरियाणा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने रविवार को धन्यवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए टिकट वितरण पर सवाल उठा रहे नेताओ को करारा जवाब दिया।


उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में दस सीट हारने के बाद ये सवाल क्यों नहीं उठाए गए। हम लोगों ने अच्छा चुनाव लड़ा। आगामी विधानसभा चुनाव में हम हरियाणा में सरकार बनाएंगे। लोकसभा चुनाव हार चुके कांग्रेस नेता दिव्यांशु विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी का आदेश होगा, तो वो जरूर विधानसभा चुनाव लडेंगे।

दिव्यांशु बुद्धिराजा की ओर से चुनाव आयोग को चिट्ठी लिख ईवीएम की जांच कराने की मांग की गई थी। दिव्यांशु ने हार के बाद चार ईवीएम मशीनों की जांच के लिए चुनाव आयोग में शिकायत की थी। ईवीएम जांच पर दिव्यांशु ने कहा कि जिन बूथों पर उन्हें गड़बड़ी की आशंका थी उनकी जांच करवाई जाएगी।

वहीं किरण चौधरी के कांग्रेस छोड़ने पर उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर कर चुके है कि कांग्रेस में रहते हुए भी किरण चौधरी का दिल भाजपा में था। ये पहले से साफ था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement