Accused of robbery from petrol pump salesman arrested: 39 thousand rupees were looted in a deadly attack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:07 pm
Location
Advertisement

पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूट का आरोपी गिरफ्तारः जानलेवा हमला कर लूटे थे 39 हजार रुपए

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 जनवरी 2023 6:54 PM (IST)
पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूट का आरोपी गिरफ्तारः जानलेवा हमला कर लूटे थे 39 हजार रुपए
दौसा। कोलवा पुलिस ने करीब 4 महीने पहले पेट्रोल पंप कर्मी पर डंडे और थ्रेसर के पट्टे से जानलेवा हमला कर 39 हजार रुपए लूटकर ले जाने के मामले में निमाली निवासी आरोपी सुभाष गुर्जर (21) को गिरफ्तार किया है।
एसपी संजीव नैन ने बताया कि इस मामले में पूर्व में कोलवा पुलिस द्वारा रोहिताश गुर्जर शिवदान गुर्जर और एक बाल अपचारी को पकड़ा जा चुका है। आरोपी सुभाष गुर्जर ढिगारिया निवासी सीताराम शर्मा पर चुनावी रंजिश के चलते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में भी कोतवाली थाने में वांछित है।
उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप की मैनेजर श्याम सिंह ने 26 सितंबर 2022 को लूट के संबंध में रिपोर्ट दी थी। आरोपी रोहिताश गुर्जर, शिवदान व सुभाष और बाल अपचारी अपाची बाइक से शाम को पेट्रोल पंप पर आये। सेल्समैन हरज्ञान गुर्जर के ऊपर डंडे और थ्रेशर मशीन के पट्टे से हमला कर जेब में रखे 39 हजार रुपए छीन लिए। बीच बचाव में आए दूसरे सेल्समैन सोनू कुमार के साथ भी मारपीट की और अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गए।
थाना अधिकारी रविंद्र कुमार मय टीम द्वारा घटना के एक दिन बाद आरोपी रोहिताश गुर्जर व बाल अपचारी को, 24 दिसंबर को आरोपी शिवदान गुर्जर को तथा बुधवार 11 जनवरी को आरोपी सुभाष गुर्जर को पकड़ा गया। सरपंच चुनाव में हार के बाद प्रतिद्वंदी के प्रचार में शामिल सीताराम शर्मा पर दिसंबर को गुप्तेश्वर रोड पर हुए जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी सुभाष गुर्जर थाना कोतवाली में वांछित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement