Accused arrested for demanding ransom of 50 lakhs, called in the name of Rohit Godara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:53 am
Location
Advertisement

50 लाख की फिरौती मांगने में आरोपी गिरफ्तार , रोहित गोदारा के नाम से कॉल किया

khaskhabar.com : सोमवार, 19 दिसम्बर 2022 3:12 PM (IST)
50 लाख की फिरौती मांगने में आरोपी गिरफ्तार , रोहित गोदारा के नाम से कॉल किया
चूरू । थाना रतनगढ़ क्षेत्र निवासी व्यवसाई को रोहित गोदारा के नाम से कॉल कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में रतनगढ़ पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र निवासी आरोपी विजय कुमार कुमार पुत्र रघुवीर (25) को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से इसके सहयोगियों के बारे में अनुसंधान कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फिरौती के संबंध में 16 दिसंबर को परिवादी महिपाल सिंह ने थाना रतनगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में बताया गया कि उसके मोबाइल पर रोहित गोदारा ने कॉल कर फिरौती के रूप में 50 लाख रुपये मांगे हैं, नहीं देने पर सीकर वाला अंजाम भुगतने को तैयार रहने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी अप्रैल 2022 में रोहित गोदारा व उसके दो साथियों ने 50 लाख रुपए मांग जान से मारने की धमकी दी गई थी। तब से लगातार कई नंबर से व्हाट्सएप व कॉल कर जान से मारने की धमकियां दी जा रही है।
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी विगत आनंद द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश प्रसाद बोहरा व सीओ हिमांशु शर्मा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा गोपनीय रूप में सूचनाएं एकत्र कर साइबर तकनीक के सहयोग से आरोपी विजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई में थाना अधिकारी सुभाष बिजारणिया, एएसआई गिरधारी लाल, हेड कांस्टेबल हेमराज, कॉन्स्टेबल दौलतराम, जगदीश प्रसाद व अशोक एवं साइबर सेल से हेड कांस्टेबल भागीरथ शामिल थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement