Accused arrested for carrying jewelery worth about five lakhs from jewelery showroom by becoming a fake policeman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:16 pm
Location
Advertisement

फर्जी पुलिसकर्मी बन ज्वैलरी शोरूम से करीब पांच लाख कीमत के आभूषण ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 अक्टूबर 2022 4:37 PM (IST)
फर्जी पुलिसकर्मी बन ज्वैलरी शोरूम से करीब पांच लाख कीमत के आभूषण ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार
उदयपुर । थाना सविना पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बन कर दो ज्वेलरी शॉप से करीब 5 लाख रुपये कीमत के आभूषण ठगी कर ले जाने के आरोप में मूलतः गांव जडफा केलवाड़ा राजसमन्द हाल सेक्टर 14 गोवर्धन विलास निवासी आरोपी देवेंद्र सिंह उर्फ पप्पू पुत्र शिव सिंह को गिरफ्तार कर एक बुलेट बाइक जब्त की है। प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने थाना सविना और गोवर्धन विलास क्षेत्र से 4 दुपहिया वाहन चुराना भी स्वीकार किया है।

एसपी विकास शर्मा ने बताया कि 13 अक्टूबर को सवीना थाना अंतर्गत राधे ज्वेलर्स के मालिक गणेश लाल ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि आज करीब 2:45 बजे एक व्यक्ति उसकी दुकान में आया और अपने आप को पुलिसकर्मी बताया। सोने की चैन मांगने पर उसे एक चैन दी गई, जिसे उसने अपने गले में पहन लिया। उसके बाद उसने एक चैन और मांगी। उस चैन को भी गले में पहन कर बाहर स्कूटी की डिक्की में रखे रुपए लाने के लिए निकला और अपनी स्कूटी पर बैठ कर भाग गया।
इस रिपोर्ट पर थाना सविना पर मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी शर्मा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ठाकुर चंद्र शील व सीओ शिप्रा राजावत के सुपरविजन तथा थानाधिकारी दलपत सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की। गठित टीम द्वारा आसूचना व तकनीकी सहयोग से वांछित अभियुक्त देवेंद्र सिंह उर्फ पप्पू को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है।
पूछताछ में अभियुक्त ने इस प्रकरण समेत दो ज्वेलर्स से ठगी कर करीब 5 लाख कीमत के सोने के आभूषण ले जाने के साथ शोभागपुरा में बाइक शोरूम से जालसाजी कर बुलेट बाइक ले जाने तथा थाना सवीना एवं गोवर्धन विलास क्षेत्र से 2-2 दुपहिया वाहन चोरी करना स्वीकार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement