A mother threw the girl child in the garbage, the other mother come to adopt-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 4:38 pm
Location
Advertisement

एक मां ने कचरे के ढेर में फेंक दी मासूम, दूसरी मां अपनाने पहुंची

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 अप्रैल 2017 7:39 PM (IST)
एक मां ने कचरे के ढेर में फेंक दी मासूम, दूसरी मां अपनाने पहुंची
बांसवाड़ा। जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बोडीगामा ग्राम पंचायत क्षेत्र के हमीरपुरा इलाके में शुक्रवार को ऐसा मंजर सामने आया कि लोग एक मां को कोस रहे थे तो दूसरी मां की ममता की तारीफ कर रहे थे।

हुआ यह था कि हमीरपुरा इलाके में सडक़ किनारे कचरे के ढेर मे एक नवजात जिंदा बच्ची मिली। उसके रोने की आवाज पर लोगों को पता चला। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खास बात यह है कि बच्ची को जन्म देने के बाद उसे मारने का प्रयास किया गया था, क्योंकि बच्ची के गले पर एक कट का निशान लगा हुआ है। वहीं बच्ची का वजन भी एक किलो से ऊपर है, जबकि उसका वजन दो किलो से ऊपर रहना जरूरी है। इस दौरान एक दंपती बच्ची को गोद लेने अस्पताल भी पहुंच गया।

डॉक्टर राजमल के अनुसार बच्ची का जन्म 24 घंटे में हुआ है। उसकी हालत नाजुक है। बच्ची को गाोद लेने के लिए एक शिक्षक दंपती भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान दूसरी मां ने ममता दिखाते हुए बच्ची को गोद लेने का निश्चय किया और वह अस्पताल पहुंच गई। बच्ची को गोद लेने आई शिक्षिका तोला चरपोटा की इस पहल की वहां मौजूद सभी लोगों ने तारीफ की। उधर, एएसआई लालसिंह ने बताया कि अब अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।




आगे तस्वीरों में देखें...




अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement