A grand temple of Lord Parshuram will be built with the help of 36 fraternities: Praveen Atreya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:39 pm
Location
Advertisement

36 बिरादरी के सहयोग से बनेगा भगवान परशुराम का भव्य मंदिरः प्रवीण आत्रेय

khaskhabar.com : बुधवार, 31 मई 2023 3:40 PM (IST)
36 बिरादरी के सहयोग से बनेगा भगवान परशुराम का भव्य मंदिरः प्रवीण आत्रेय
चंडीगढ़। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा हरियाणा द्वारा नारायणगढ के डैहर में 36 बिरादरी के सहयोग से भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है।
महासभा के प्रदेश महासचिव प्रवीण आत्रेय ने बताया कि मंदिर निर्माण का काम जोर-शोर से चल रहा है। 20 जून से 24 जून तक चलने वाले इस आयोजन में 20 जून को सुबह 9 बजे कलश यात्रा, 21 जून को दोपहर 1 बजे जलाधिवास, 22 जून को दोपहर 1 बजे अन्नाधिवास, 23 जून को सुबह 9 बजे प्रतिमा न्यास और शोभायात्रा और 24 जून को भगवान् परशुराम की मूर्ति स्थापना और प्राण-प्रतिष्ठा सुबह 9 बजे होगी। 24 जून के कार्यक्रम में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि और कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी विशिष्ट अतिथि के तौर उपस्थित रहेंगे।
मूर्ति स्थापना के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए गुरुवार को चंडीगढ़ में हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा को निमंत्रण पत्र दिया। महासभा के पदाधिकारियों ने मंत्री को भगवान परशुराम का चित्र भी भेंट किया।
प्रवीण आत्रेय ने बताया कि सभा की अम्बाला जिला इकाई के अध्यक्ष तथा मन्दिर निर्माण कार्य की जिम्मेदारी निभा रहे कर्ण किशोर गौड़ ने मूर्ति स्थापना समारोह के बारे में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा, अंबाला प्रबंधक समिति के अध्यक्ष दिनेश गौड़, बसंत शर्मा, अनिल कुमार शर्मा भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement