A girl accuses father, SP, BSP leaders of sexual abuse in UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:28 pm
Location
Advertisement

यूपी में एक लड़की ने पिता, सपा, बसपा नेताओं पर लगाया यौन शोषण का आरोप

khaskhabar.com : बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 10:26 AM (IST)
यूपी में एक लड़की ने पिता, सपा, बसपा नेताओं पर लगाया यौन शोषण का आरोप
ललितपुर । उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 17 साल की लड़की ने अपने पिता और समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेताओं सहित 28 लोगों पर पिछले कुछ सालों में उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत के आधार पर ललितपुर पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की।


आरोपियों में उसके पिता, समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, सपा के शहर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और अन्य लोग शामिल हैं।

उन पर धारा 354 (शील भंग), 376-डी (दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और आईपीसी की अन्य धाराओं और पोक्सो अधिनियम की धारा 5/6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह कक्षा 6 में थी, तो उसके पिता ने उसे अश्लील फिल्में दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बाद में, उसके पिता ने उसके लिए नए कपड़े खरीदे और उसे गाड़ी चलाना सिखाने के बहाने उसे मोटरबाइक पर घुमाने ले गया। वह उसे एक सुनसान खेत में ले गया और चुप रहने की चेतावनी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि वह उसकी मां को मार डालेगा।

कुछ दिनों बाद, वह उसे उसके स्कूल से वापस रास्ते में एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ युक्त नाश्ता करने को दिया।

उसने उसे एक महिला को सौंप दिया, जिसने उसे एक कमरे के अंदर अकेला बैठा दिया और कुछ देर बाद, एक आदमी कमरे में घुस गया, जबकि वह बेहोश हो चुकी थी। जब उसे होश आया तो उसके कपड़े और जूते सही जगह पर नहीं थे और उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था।

बाद में, यह सिलसिला जारी रहा और हर बार होटल के कमरों में एक नए व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।

उसने अपनी शिकायत में आगे कहा कि तिलक यादव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि उसके पिता ही उसे उसके पास लाए थे। उसने उससे कहा कि उसकी मां भी उसके पास आएगी।

लड़की ने आगे आरोप लगाया है कि जब वह अपने मामा के घर गई, तो उसके चचेरे भाइयों के साथ उसके चार चाचाओं ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने दावा किया कि उसकी दादी ने घटना को दबाने की कोशिश की।

ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा, "यह बेहद संवेदनशील मामला है और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और धारा 161 के तहत उसका बयान भी दर्ज किया गया है। एक मजिस्ट्रेट धारा 164 के तहत जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। हम पीड़ित के पिता से पूछताछ कर रहे हैं। वह एक ट्रक ऑपरेटर है।"

इस बीच सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर दावा किया है कि उन्हें और उनके भाइयों को मामले में झूठा फंसाया जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement