A gang of vehicles stolen for Ayyashis caught 26 cases disclosed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:18 pm
Location
Advertisement

अय्याशी के लिए वाहन चोरी करने वाले युवाओं का गिरोह पकड़ा. 26 मामलों का खुलासा

khaskhabar.com : बुधवार, 27 जून 2018 10:52 PM (IST)
अय्याशी के लिए वाहन चोरी करने वाले युवाओं का गिरोह पकड़ा. 26 मामलों का खुलासा
फरीदाबाद । अय्याशी के लिए चोरी करने वाले वाहन चोर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए जिला फरीदाबाद से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी से विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज चोरी के 26 मामलों को खुलासा हुआ है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक, बी.एस. संधू के निर्देशानुसार सभी पुलिस आयुक्तों, रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों द्वारा अपने संबंधित क्षेत्रों में अपराधियों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की प्रक्रिया निरंतर जारी है।
उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियो की पहचान अलीगढ़, यूपी निवासी संदीप, गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश के गौरव और विशाल उर्फ गणेश, जिला फरीदाबाद के श्याम व जिला पलवल के सुमित और पंकज के रूप में की गई है। आरोपियों से एक कार, 28 मोटरसाइकिल, चार स्कूटी और तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।
उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को पुलिस टीम ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि वो महंगे शोक व डिस्को में जाने के आदि हैं। पैसो की जरूरतों को पूरा करने के लिए वो वाहन चोरी व मोबाइल स्नैच करने लगे और उनको बेचने से प्राप्त पैसों से अपने शोक को पूरा करते थे। प्रवक्ता ने बताया कि सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement