8 killed, half a dozen injured in fierce collision of three vehicles-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:03 am
Location
Advertisement

तीन वाहनों की भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

khaskhabar.com : रविवार, 01 जनवरी 2023 9:39 PM (IST)
तीन वाहनों की भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल
सीकर। सीकर में रविवार को तीन वाहनों की भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गंभीर घायल लोगों को पहले सीकर और फिर जयपुर रेफर किया गया है। हादसा रविवार को शाम साढ़े 4 बजे खंडेला- पलसाना मार्ग पर खंडेला इलाके में हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।
प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार माजी साहब की ढाणी के पास बाइक पिकअप के नीचे आ गई। इसी दौरान पिकअप बाइक को घसीटते हुए सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराए। जब वे पास पहुंचे तो करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग लहूलुहान हालत में पड़े थे। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में बाइक सवार पति-पत्नी और पिकअप सवार लोग शामिल है। पिकअप सवार चौमूं के सामोद के रहने वाले थे।
पुलिस ने बताया कि हादसे में पिकअप सवार 23 साल के अरविंद पुत्र प्रदीप रेगर, 26 साल की पूनम पत्नी संजय खटीक, ढाई साल के गोलू पुत्र राकेश खटीक, 20 साल के अजय पुत्र कैलाश खटीक, 23 साल की रेखा पुत्री कैलाश खटीक, 27 साल के विजय पुत्र कैलाश खटीक, 25 साल की अनुराधा पत्नी राकेश कुमार निवासी सामोद और बाइक सवार 50 साल के बीरबल पुत्र लक्ष्मण गुर्जर निवासी सुंदरपुरा रानौली सीकर, उसकी पत्नी 45 साल की जानकी देवी की मौत हो गई।

सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री हॉस्पिटल पहुंचे

पिकअप में सवार 14 लोग खंडेला में गणेश धाम मंदिर दर्शन कर लौट रहे थे। घायल संजय, जीविका का एस के हॉस्पिटल में इलाज जारी है। वहीं मनीष, मिताली और निक्कू को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया। इधर, हादसे की सूचना के बाद सांसद सुमेधानंद सरस्वती और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया घायलों से मिलने एस के हॉस्पिटल सीकर पहुंचे।
सीकर सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने जताई गहरी संवेदना, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीकर के खंडेला क्षेत्र में पलसाना-खंडेला मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कठिन घड़ी में उनकी गहरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।
मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की है। गहलोत ने सड़क दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement