75 projects of Housing Board registered in RERA,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:02 am
Location
Advertisement

आवासन मंडल के 75 प्रोजक्ट रेरा में पंजीकृत, आवासन आयुक्त ने मंडल टीम को दी बधाई

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 फ़रवरी 2023 5:33 PM (IST)
आवासन मंडल के 75 प्रोजक्ट रेरा में पंजीकृत, आवासन आयुक्त ने मंडल टीम को दी बधाई
जयपुर । राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त पवन अरोड़ा ने मंडल की 75वीं परियोजना के रेरा (राजस्थान रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी) में पंजीकृत होने पर मंडल टीम को बधाई देकर कार्मिकों का उत्साहवर्धन किया।


आवासन आयुक्त ने मंडल मुख्यालय पर शुक्रवार को आयोजित बैठक में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों की इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि मंडल द्वारा चलाए जा रही सभी परियोजना में रेरा की पालना सुनिश्चित करने के लिए शाखा का गठन किया गया और मंडल शत -प्रतिशत रेरा की पालना कर रहा है। उन्होंने कहा कि आमजन के विश्वास को हम रेरा के साथ निरंतर मजबूत कर रहे हैं।


अरोड़ा ने बताया मंडल के 75 प्रोजक्ट अब तक रेरा में पंजीकृत हो चुके हैं, जल्द ही यह आंकड़ा 100 को छू लेगा। उन्होंने बताया कि रेरा में 100 प्रोजेक्ट पंजीकृत होने पर राजस्थान आवासन मंडल देश की सबसे बड़ी रेरा रजिस्टर्ड संस्था बन जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वायत्त शासन मंत्री श्री शांति धारीवाल और रेरा चेयरमैन श्री एनसी गोयल के नेतृत्व में मंडल के सभी प्रोजेक्टों में रेरा की पालना सुनिश्चित करवाई जा रही है।


इस अवसर पर रामानंद गोयल एंड कंपनी के सीए हिमांशु गोयल ने बताया कि आयुक्त के निर्देशन में मंडल के सभी कार्य रेरा की अनुपालन के साथ समय पर पूरे हुए हैं, जिससे आमजन को खासा लाभ हुआ है। इस दौरान सचिव अल्पा चौधरी, वित्तीय सलाहकार संजय शर्मा, मुख्य अभियंता प्रथम केसी मीणा, आवासीय अभियंता उमेश गोयल सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement