7 including SP, BSP leaders arrested for raping minor in UP Lalitpur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2022 3:35 pm
Location
Advertisement

यूपी के ललितपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में सपा, बसपा के नेता समेत 7 गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 17 अक्टूबर 2021 09:53 AM (IST)
यूपी के ललितपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में सपा, बसपा के नेता समेत 7 गिरफ्तार
ललितपुर । जिले में 17 साल की लड़की से दुष्कर्म के मामले में अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष और एक जूनियर इंजीनियर शामिल हैं।

पीड़िता के पिता पर भी उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लोगों में पीड़िता के पिता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और एक जूनियर इंजीनियर (जेई) महेंद्र दुबे शामिल हैं।

तीनों लोग फरार हो गए थे और पुलिस टीमों ने उन्हें ढूंढ निकाला।

ललितपुर के पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने कहा, "तीनों ललितपुर से भागकर मिर्जापुर आ गए थे और कुछ वकीलों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने उस होटल पर छापा मारा जहां वे ठहरे हुए थे।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी एसओजी टीम ने तीन मुख्य आरोपियों को मिर्जापुर से गिरफ्तार किया है जहां वे छिपे हुए थे। सभी 7 आरोपी अब तक पकड़े जा चुके हैं और बाकी नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए हमारी टीमें लगातार दूसरे ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।"

पिछले हफ्ते, 17 वर्षीय लड़की ने पिछले कुछ सालों से उसके साथ दुष्कर्म करने के लिए अपने पिता और सपा, बसपा के पार्टी नेताओं के साथ-साथ कुछ करीबी रिश्तेदारों सहित 28 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

लड़की की मां ने भी अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोपित पिता द्वारा अपने बेटी के साथ छेड़खानी के साथ-साथ घरेलू हिंसा और लगातार प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement