5 brothers and sisters killed by eating poison burger in Kapurthala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:35 am
Location
Advertisement

मां-बहन ने नहीं खाया बर्गर, इसलिए बच गए, 5 भाई-बहनों की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 25 जून 2017 7:52 PM (IST)
मां-बहन ने नहीं खाया बर्गर, इसलिए बच गए, 5 भाई-बहनों की मौत
कपूरथला। गरीबी से तंग आकर बड़े भाई ने खुद और छोटे भाई-बहनों को बर्गर में जहर देकर मारने के मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट की कार्बन कॉपी समेत तीन अन्य नोट भी बरामद किए हैं। इससे पता चला कि बड़े भाई अभिमन्यू (21) ने उसकी अजीत नगर की दुकान पर बैठकर ही प्लानिंग की थी।

अभिमन्यू ने मां रीता देवी को भी जहर वाला बर्गर खाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने बेटे को कह दिया था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है, तुम खा लो। इस घटना में पांचों भाई-बहनों अनु कुमारी (17), अर्चना (7), अनुराग (10), अंशु (15) की मौत हो गई। छोटी बहन आरती (5) ने बर्गर कड़वा लगने से फेंक दिया, जिससे वो बच गई और उनके पास रहने आया चचेरा भाई हरिनंदन (21) बच गया।

सिटी थाना पुलिस ने अभिमन्यु की अजीत नगर स्थित बर्गर की दुकान की तलाशी ली। उसके द्वारा लिखे तीन अन्य नोट भी कार्बन कॉपी समेत मिले हैं। एक नोट में संजू नामक बीमा एजेंट के बारे में लिखा है। उसमें लिखा है कि मेरे बीमे के पैसे मेरे माता-पिता को दे दिए जाएं। एक नोट में सहारा इंडिया कंपनी के नाम भी माता-पिता को पैसे देने बारे लिखा गया है। एक अन्य चिट्ठी में अपने द्वारा की जाने वाली इस गलती के बारे माफीनामा लिखा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement