45 cases of illicit liquor seized-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:43 pm
Location
Advertisement

अवैध शराब की 45 पेटी बरामद

khaskhabar.com : बुधवार, 08 फ़रवरी 2017 8:50 PM (IST)
अवैध शराब की 45 पेटी बरामद
नवांशहर। तहसील बलाचौर थाना पुलिस ने छोटे हाथी में पोजेवाल साइड से नवांशहर आ रही 45 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने छोटा हाथी टैपों में सवार दो युवकों को भी गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।
थाना बलाचौर के जाँच अधिकारी एएसआई मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने सूचना के आधार पर मजारी के गांव मेहतपुर में नाका लगाया तो सड़ोया की तरफ से नवांशहर जा रहे टैपों को रोक कर तलाशी ली गई तो उसमें से 45 पेटियां अवैध शराब बरामद हुई। उन्होंने बताया कि बरामद शराब के संबंध में आरोपी मौके पर कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सका । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 40 पेटी ओल्ड फोक्स रम और 5 पेटी इंपीरियर ब्लू बरामद की है। पुलिस ने दो आरोपियों गांव जाडला निवासी गुरविंदर सिंह व काठगढ़ के गांव चाहलां निवासी मक्खन लाल को खिलाफ मामला दर्ज कर के आगे की जाँच शुरू कर दी है
मोटरबाइक का ताला तोड़ते शातिर अपराधी पकड़ा
स्थानीय अंबेडकर चौक में स्थित एक मार्केट के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी करने का प्रयास कर रहे युवक को रंगे हाथ काबू कर लोगों ने पुलिस हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।गौरतलब है की आज सुबह अंबेडकर चौक में स्थित पीकेएफ फाइनेंस के दफ्तर के बाहर खड़ी एक मोटर साइकिल का ताला तोड़ रहे युवक को मोटर साइकिल मालिक ने देख लिया । मौके पर पहुंची पीसीआर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से कुछ दस्तावेज व नकदी मिली। इसके साथ ही मोटर साइकिल की चाबियों व आम तालों की चाबियों का गुच्छा मिला । पुलिस के अनुसार मौके पर मिले दस्तावेजों के आधार पर युवक की पहचान गांव मीरपुर लक्खा निवासी परिंदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक से पूछा तो उसने बताया कि उसने किसी मामले में जालंधर अदालत में पेशी पर जाना था तो जल्दबाजी के चक्कर में उसने मोटरसाइकिल उठाने का प्रयास किया। जालंधर से वापस आकर फिर उसने यह मोटर साइकिल इसी स्थल पर खड़ी कर देनी था।पुलिस ने कारवाई करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ नशा ही नशा है लेकिन बादल सरकार है कि मानती नहीं]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement