4 year old innocent found hanging from tree in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:14 pm
Location
Advertisement

यूपी में पेड़ से लटका मिला 4 साल का मासूम

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 जुलाई 2020 4:35 PM (IST)
यूपी में पेड़ से लटका मिला 4 साल का मासूम
बरेली । अलीगंज इलाके में अपने घर से लापता हुए चार वर्षीय लड़के का शव एक पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने कहा है कि उसके चेहरे पर चोटों के निशान हैं। बच्चे के सोमवार को लापता होने के बाद उसी दिन उसका शव इस हालत में मिला।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़के का संभवत: पहले यौन उत्पीड़न किया गया और बाद में मार दिया गया। जानकारी मिलते ही बरेली एसएसपी शैलेष पांडे मौके पर पहुंचे।

पीड़ित के पिता की शिकायत के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस व्यक्ति की साइकिल और चप्पल घटनास्थल के पास पाए गए थे।

संदिग्ध की पहचान प्रेमपाल के रूप में हुई है और उसकी तलाश जारी है।

एसएसपी शैलेश पांडे के अनुसार, "25 वर्षीय संदिग्ध प्रेमपाल अपने एक रिश्तेदार के साथ पीड़ित के घर आया था। सोमवार सुबह वह लड़के के साथ खेल रहा था इसके बाद दोनों अचानक लापता हो गए। शुरू में परिवार ने सोचा प्रेमपाल ने उनके लड़के का अपहरण कर लिया है लेकिन कुछ घंटों बाद उन्हें अपने बेटे का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला।"

उन्होंने आगे कहा कि हत्या के पीछे का मकसद यौन उत्पीड़न है, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि करने के लिए शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement