4-year-old girl kidnapped and raped on the pretext of getting chocolate, police arrested the accused minor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 6:41 pm
Location
Advertisement

चॉकलेट दिलाने के बहाने 4 वर्षीय बालिका को अगवा कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी नाबालिग को किया निरुद्ध

khaskhabar.com : सोमवार, 11 अप्रैल 2022 1:20 PM (IST)
चॉकलेट दिलाने के बहाने 4 वर्षीय बालिका को अगवा कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी नाबालिग को किया निरुद्ध
श्रीगंगानगर । घर के बाहर खेल रही 4 वर्ष की नाबालिग को चॉकलेट दिलवाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म करने की वारदात का खुलासा कर अनूपगढ़ थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज होने के 48 घंटों के अंदर आरोपी नाबालिक को निरुद्ध किया है।

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 8 अप्रैल को परिवादी ने थाना अनूपगढ़ में एक लिखित रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया कि 5 अप्रैल की शाम उसकी 4 वर्षीय बेटी घर के पास ही गली में खेल रही थी। इस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति बच्ची को अगवा कर अपने साथ कहीं ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट पर थाना अनूपगढ़ पर पोक्सो एक्ट एवं आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान सीओ जयदेव सिहाग को सौंपा गया।
मामले की गंभीरता को देख एसपी शर्मा ने अज्ञात आरोपी की तलाश के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल के निर्देशन व सीओ जयदेव सिहाग के नेतृत्व में थाना अधिकारी फूलचंद मय थाना अनूपगढ़ स्टाफ की टीम का गठन किया। गठित टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर मुखबिरों को एक्टिव किया।
एसपी ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों एवं मुखबिर की सूचना पर रविवार को घटना के आरोपी नाबालिग को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने बताया कि गली में खेल रही बच्ची को दुकान से चॉकलेट दिलवाने के बहाने वह अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस पर आरोपी को निरुद्ध कर अग्रिम पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement