3 friends killed by train in Madhya Pradesh Sagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 5, 2022 5:13 pm
Location
Advertisement

मध्यप्रदेश के सागर में 3 दोस्तों की ट्रेन से कटकर मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 03 अक्टूबर 2022 1:16 PM (IST)
मध्यप्रदेश के सागर में 3 दोस्तों की ट्रेन से कटकर मौत
सागर । मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया। रेल पटरी पर बैठे तीन दोस्त एक ट्रेन की चपेट में आ गए और इस हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं एक गंभीर रूप से घायल हुआ और उसकी भी बाद में मौत हो गई। यह हादसा मोती नगर थाना क्षेत्र के बम्होरी रैगुआं रेल फाटक के करीब का है। तीन दोस्त धर्मेंद्र यादव, संजू घोषी और पप्पू यादव रेल पटरी पर बैठे बात कर रहे थे। ये तीनों तीसरी लाइन पर बैठे थे और उन्होंने इस बात की उम्मीद थी कि इस पर रेल नहीं आएगी मगर उनका अनुमान गलत निकला और ट्रेन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में 2 की मौत हो गई और एक साथी घायल हुआ। घायल युवक ने बताया कि वे पटरी पर बैठे बात कर रहे थे इसी दौरान खुरई की ओर से हीराकुंड एक्सप्रेस आ गई। ट्रेन आते देख तीनों भ्रम में पड़ गए उन्होंने सोचा कि ट्रेन दूसरे ट्रैक से गुजरेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि तीसरे ट्रैक से कम ही गाड़ियां गुजरती हैं। वे उस पटरी पर से उठे नहीं और ट्रेन इतनी तेजी से आई कि तीनों को अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में दो के शरीर टुकड़ों में बदल गए जबकि एक घायल हुआ, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसकी भी मौत हो गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement